Breaking News

Amazon prime video: ‘इनसाइड एज सीज़न 2’ के साथ असल जिंदगी में हुआ एक अजीब वाक्य…

इस महीने 6 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘इनसाइड एज सीज़न 2’ रिलीज कर दिया गया है और तब से यह खूब वाहवाही बटोर रहा है। सीरीज़ के दिखाई गई क्रिकेट दुनिया की मनोरंजक कहानी दर्शकों को खूब रास आ रही है।

एक अजीब संयोग तब हुआ जब इनसाइड एज 2 के तीन के बाद ही, असल जिंदगी में रूसी टीम को ओलंपिक और फुटबॉल विश्व कप के लिए डोपिंग के लिए प्रतिबंधित किया गया था। दूसरे सीज़न का एक बड़ा हिस्सा परफॉर्मेंस बढ़ाने वाली, ड्रग्स लेने वाले खिलाड़ियों के बारे में है जिससे खेल के दौरान उनकी सहनशक्ति और प्रदर्शन को बेहतर बनाया जा सके और साथ ही इन ड्रग्स का इस्तेमाल करने पर खिलाड़ी के बैन करने के बारे में भी बात की गई है।

दूसरे सीजन में मुख्य कलाकारों में आमिर बशीर, सपना पब्बी और मार्कंड देशपांडे शामिल है। यही नहीं पहले सीज़न की दमदार स्टार कास्ट दूसरे सीज़न में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है जिसमें विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्डा, अंगद बेदी, तनुज विरवानी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अमित स्याल और सयानी गुप्ता शामिल हैं। दूसरे सीज़न का निर्माण भी फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया है जो 6 दिसंबर से अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...