Breaking News

मोदी-योगी के नारों के बीच सिराथू से डिप्टी सीएम ने भरा पर्चा

● सिराथू के लाल को समर्थन देने बड़ी संख्या में पहुंचे युवा और किसान, जनता बोली- जीतेगा तो हमारा केशव
● नामांकन भरने जाते समय डिप्टी सीएम के साथ रहे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और शीर्ष कई बड़े नेता
● नामांकन दाखिल करने से पहले केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि ‘मैं सिराथू का बेटा हूं, सिराथू मेरी मां’

लखनऊ। उप मुख्यरमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को मोदी-योगी और जय श्री राम के नारों के बीच सिराथू विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनको भारी संख्या में युवाओं और किसानों का समर्थन मिला। लोग ‘सिराथू का लाल फिर दिखाएगा कमाल’ के नारे लगा रहे थे। ‘जीतेगा तो जीतेगा हमारा केशव जीतेगा’ के नारों की गूंज पूरे सिराथू में सुनाई दे रही थी। लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी जोश से भरे थे और तालियां बजाकर और फूलों की बौछार करके अपने नेता का स्वागत कर रहे थे।

नामांकन भरने के दौरान उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा और केन्द्रीय मंत्री यूपी प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान समेत कई बड़े नेता शामिल मौजूद रहे। कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए उप मुख्यौमंत्री गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया। इससे पहले सुबह नामांकन करने से पहले वो परिवार के साथ शीतला देवी मंदिर में दर्शन करने गये। इसके बाद वो सिराथू में बने चुनाव कार्यालय पहुंचे।

जहां पार्टी के शीष नेताओं से उन्होंने मुलाकात की। केशव के नामांकन को देखते हुए कौशांबी जिला प्रशासन ने तैयारियां चाक-चौबंद की थीं। केपीएस स्कूल से केशव मौर्य नामांकन भरने के लिए निकले। तो जगह-जगह लोगों ने उनका फूलों की बौछार और जय श्री राम के नारे लगाकर स्वागत किया। पुलिस लाइन पहुंचकर उन्होंने रोड शो किया। यहां एक जनसभा को सम्बोधित करने के बाद वो सीधे नामांकन के लिए कलेक्टरेट पहुंचे।

नामांकन दाखिल करने से पहले केशव प्रसाद मौर्य ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं सिराथू का बेटा हूं, सिराथू मेरी मां है। कोई भी चुनाव लडे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में किसी के पास कोई मुद्दा नहीं है, सब बिना मुद्दों के बात कर रहे हैं, सिर्फ बीजेपी है जो विकास, बिजली, पानी और सड़क जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है। बता दें कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को सिराथू से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद विधानसभा चुनाव में यह सीट काफी महत्वपूर्ण हो गई है।

About Samar Saleel

Check Also

नाका गुरुद्वारा में आयोजित किया गया गुरु तेग बहादुर साहिब के प्रकाश पर्व को समर्पित गुरमत समागम

लखनऊ। सिखों के नवें गुरु साहिब गुरु तेग बहादुर के प्रकाश पर्व (जन्मदिवस) को समर्पित ...