Breaking News

इंडने गैस एजेंसी के कार्यालय के बाहर खड़ी बाइक में लगी आग, बाइक धू-धू कर जली

• ज्यादा हीट हो जाने से बुलेट में लगी आग, आग लगते ही बाजार में मची अफरा तफरी

औरैया/बिधूना। तहसील क्षेत्र के थाना व कस्बा कुदरकोट के मुख्य चौराहे पर कुदरकोट गैस एजेंसी के ऑफिस के बाहर खड़ी बुलेट बाइक में हीट के कारण अचानक आग लग गई। देखते ही देखते बाइक धू-धूकर जलने लगी और घटना स्थल पर अफरा तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने जब तक आग बुझाई तब तक बाइक पूरी तरह से जल चुकी थी।

कार्यालय के बाहर खड़ी बाइक में लगी आग

जानकारी के अनुसार कस्बा बिधूना के मोहल्ला लोहिया नगर निवासी अनुराग मिश्रा उर्फ अन्नू की क्षेत्र के कस्बा कुदरकोट में इंडेन गैस एजेंसी है। जिसका ऑफिस मुख्य चौराहे के पास रुरूगंज रोड पर है।

👉बिधूना में शराब के नशे में बरातियों ने हलवाई के साथ की मारपीट, बबाल के बाद दूल्हा पहुंचा कोतवाली

एजेंसी मालिक अभिषेक मिश्रा के बड़े भाई अन्नू मिश्रा बुधवार को अपनी बुलेट बाइक नम्बर UP79 L0099 से दिन में करीब 1:30 कुदरकोट स्थित इंडेन गैस ऐजेंसी के ऑफिस पहुंचे थे। वह बुलेट को ऑफिस के बाहर खड़ी करके अपने ऑफिस में बैठकर पानी पी रहे थे तभी बाहर खड़ी बाइक में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विरकाल रूप ले लिया।

कार्यालय के बाहर खड़ी बाइक में लगी आग

अन्नू मिश्रा जब तक कुछ समझ और सोच पाते तब तक बुलेट धू-धूकर जलने लगी और शोरूम पर हड़कंप मच गया। आसपास के लोग जब तक सबमर्सिबल आदि चलाकर बाइक की आग बुझाने का प्रयास करते तब तक वह पूरी तरह जल कर ढ़ांचे में बदल चुकी थी।

👉योगी राज में नौकरशाहों ने भू माफियाओं को बेच दी 110 बीघा जमीन : मंजीत सिंह

एजेंसी मालिक अन्नू मिश्रा ने बताया कि सम्भवतः ज्यादा हीट हो जाने के कारण बुलेट में अचानक आग लग गयी। कुछ ही देर में वह धू-धूकर जलने लगी, आसपास के लोगों ने पानी का इंतजाम कर जब तक उसे बुझाते तब तक वह पूरी तरह से जल चुकी थी। बताया कि आग से बाइक के अलावा अन्य कोई नुकसान नहीं हुआ है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

घटा सरयू का जलस्तर, खतरे के निशान से तीन सेमी नीचे पहुंचा पानी, नाव से स्कूल जाना शुरू हुए बच्चे

सरयू खतरे के निशान से तीन सेमी नीचे पहुंच गई है। जलस्तर तो घट रहा ...