Breaking News

ब्रेकअप की खबरों के बीच आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर राखी सावंत ने कही ये बड़ी बात…

एक्ट्रेस राखी सावंत अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियां बंटोरती रहती हैं। पहले वह अपने पति रितेश की वजह से खबरों में छाई हुई थीं। और अब वह आदिल खान दुर्रानी के साथ अपने रिश्तों की वजह से हेडलाइन्स में बनी रहती हैं।इसी कड़ी में आइटम गर्ल का लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो  भी सामने आते ही वायरल हो गया है। लेटेस्ट वीडियो में राखी ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है।

हाल ही में उन्होंने पैपराजी से कहा था कि आदिल के लिए उन्होंने लंबे बाल करवाए लेकिन वह उनसे बिना मिले ही काम से चले गए। लेकिन जब वह वापस आए तो राखी ने उनका जोरदार स्वागत किया। उन पर टोकरी भर-भरकर फूल भी बरसाए। अब यह सब देखकर आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड ने रिएक्ट किया।

रोशिना देलेवारी ने लिखा, ‘मुझे नहीं पता कि कोई महिला कैसे इतने झूठ बोल सकती है और उसके बारे में वह बुरा भी महसूस नहीं करती। क्या सिर्फ पब्लिसिटी की वजह से??’  राखी ने बताया था, ‘मैं और आदिल एक-दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन उसकी एक्स गर्लफ्रेंड हमारी जिंदगी खराब करने पर तुली हुई है। वह आए दिन आदिल को फोन करके सुसाइड करने और प्राइवेट फोटो वायरल करने की धमकी देती है। कहती है कि आदिल मेरा इस्तेमाल कर रहा है। वह अभी भी मुझसे प्यार करता है।’

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...