Breaking News

अमिताभ बच्चन ने शो में ही अपनी बेटी श्वेता बच्चन को लगाई डांट! बोले- एक भी शब्द हिंदी में…

वेदांग, खुशी और डॉट से टेल्स फ्रॉम रिवरडेल के बारे में एक प्रश्न पूछा गया. सवाल था: टेल्स फ्रॉम रिवरडेल #21 में पहली बार प्रदर्शित होने वाले, रिवरडेल के छात्र संगठन में शामिल एक शौकिया फिल्म निर्माता का नाम क्या है?

vedang raina
इस सवाल के जवाब को लेकर वेदांग रैना, डॉट और खुशी कपूर सहमत नहीं थे. जिसके बाद उन्होंने लाइफलाइन ‘वीडियो कॉल ए फ्रेंड’ लेने का फैसला किया. जोया अख्तर ने उन्हें श्वेता बच्चन नंदा को बुलाने का सुझाव दिया.

Shweta Bachchan
वीडियो कॉल पर श्वेता ने अंग्रेजी लहजे में बात की. ये सुनकर बिग बी ने उनकी टांग खिंचाई कर दी. उनसे हिंदी में बात करने को कहा क्योंकि यह एक हिंदी शो है. श्वेता ने कहा, ऑप्शन ए लग रहा है.

Amitabh Bachchan Daughter Shweta Nanda
बिग बी कहते हैं, ”लग रहा है इन्हें विदेश से शिक्षा प्राप्त करने की. एक भी शब्द हिंदी में नहीं बोला. और अंग्रेजी लहजा ऐसा है जैसे अभी अमेरिका से आ रहा है.” जिसके बाद श्वेता ने हिंदी में जवाब दिया.

KBC
बिग बी फिर अपनी बेटी श्वेता से जुड़ते हैं और कहते हैं, “मैं आपको प्रणाम करता हूं. आप घर पर मिलें फिर आपको बताता हूं. आप कैसे जानते हैं कि यह सही उत्तर है?” श्वेता जवाब देती है कि वह आर्चीज की बहुत बड़ी फैन हैं.

Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन ने उन्हें याद दिलाया कि केबीसी एक हिंदी शो है. इसके बाद श्वेता हिंदी में जवाब देती हैं और बिग बी कहते हैं, “चूंकि तुम मेरी बेटी हो, मैं तुम्हें माफ कर दूंगा.”

ShahRukh Khan and Suhana Khan
केबीसी में सुहाना खान भी नजर आई, जो द आर्चीद में वेरोनिका का किरदार निभा रही है. सुहाना से बिग ने पूछा जब उन्होंने एक अभिनेत्री के रूप में अपनी यात्रा शुरू की थी तो उनके पिता शाहरुख खान ने उन्हें क्या सलाह दी थी. सुहाना जवाब देती हैं, ”उन्होंने मुझसे कहा कि दो आवाजें सुनो – निर्देशक और तुम्हारा दिल और बाकी सब सही जगह पर आ जाएंगे.’

The Archies in KBC 15
जोया अख्तर भी अमिताभ बच्चन के शो केबीसी 15 में नजर आई. बता दें कि द आर्चीज को आप नेटफिलक्स पर देख सकते हैं. ये रिलीज हो चुकी है.

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...