Breaking News

हिंदुस्तान व बांग्लादेश के बीच तीसरे टी20 मैच में को लेकर अमिताभ बच्चन ने लिखा ये मैसेज

नागपुर में खेले गए हिंदुस्तान व बांग्लादेश के बीच तीसरे टी20 मैच में हिंदुस्तान ने जीत दर्ज कर 2-1 से सीरीज पर अतिक्रमण किया. हिंदुस्तान की इस जीत से अमिताभ बच्चन बहुत ज्यादा खुश हुए. उन्होंने हिंदुस्तान की जीत पर अपना रिएक्शन दिया है. बिग बी ने ट्वीट किया, ‘भारत व बांग्लादेश का टी20 मैच देख रहा था जब उनका स्कोर 80 पर 2 विकेट था व गेंद मैदान के हर कोने में जा रही थी. टीवी बंद किया व मैनचेस्टर सिटी बनाम लिवरपूल का मैच देखने चला गया. एक घंटे के बाद वापस आया व हिंदुस्तान जीत गया. गेंदबाजों ने अद्भुत खेल दिखाया.’

बता दें कि तीन टी20 मैचों की सीरीज में हिंदुस्तान ने बांग्लादेश को 2-1 से हराया है. आखिरी मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए हिंदुस्तान ने बांग्लादेश के सामने 175 रनों का टारगेट रखा. हिंदुस्तान की ओर से केल राहुल(52) व श्रेयस अय्यर(62) ने अर्धशतक बनाया. भारतीय गेंदबाजो ने दूसरी पारी में बेहतरीन प्रदर्शन दिखाते हुए बांग्लादेश को 144 रन पर ऑल आउट कर दिया था.

वहीं बिग बी की प्रोफेशनल जीवन की बात करें तो इन दिनों वो अपने गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वो जल्द ही फिल्म चेहरे में नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म की नयी रिलीज डेट सामने आई है. बता दें कि पहले फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली थी. अब यह फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होगी.

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘चेहरे’ एक मिस्ट्री-थ्रिलर है जिसकी कहानी एक फ्रेंड ग्रुप के बारे में है. इस ग्रुप में कुछ लोग रिटायर्ड लॉयर हैं व वे शिमला के एक बंगले में एक साइकोलॉजिकल गेम खेलने के लिए मिलते हैं.

 

About News Room lko

Check Also

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने पूरी की अपनी दूसरी फिल्म के शूटिंग

मुंबई। बॉलीवुड के आइकॉन आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) बॉलीवुड ...