Breaking News

इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा :’प्रोड्यूसर ने काम के बदले में रात गुजारने का दिया था ऑफर’

दिन प्रतिदिन कई युवतियां फिल्म में एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर मुंबई आती हैं। लेकिन उनमें से बहुतों के साथ काम दिलाने का नाम पर गंदा खेल होता है। आज हम आपको ऐसी ही एक युवती की स्टोरी सुनाने जा रहे हैं जो कि बॉलीवुड में अभिनेत्री तो बन गई लेकिन उससे पहले उसे एक ऐसी घटना का सामना करना पड़ा जिसने उसे कई दिनों-रातों तक रोने पर मजबूर कर दिया।

उस अभिनेत्री नाम है aditi rao hydari। फिल्म padmawat में आल्लाउदीन खिलजी की बीवी मेहरूनिशा का रोल निभाने अभिनेत्री अदिति राव हैदरी रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती है लेकिन उनका फिल्मों का सफर आसान नहीं रहा। अदिति ने एक इंटरव्यू में बताया थी कि उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था।

एक इंटरव्यू में aditi rao hydari ने कहा था कि मैं जब मुंबई आई थी तो मुझे 4 महीने में ही कार्य मिल गया था। लेकिन इसके बाद मुझे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। उन दिनों मैंने कई रात रो कर गुजारी थी। वो मेरे जीवन का सबसे बुरा वक्त था।अदिति ने आगे बताया कि जब मैंने कास्टिंग काउच के विरूद्ध बोला तो मुझे कई महीने तक कार्य नहीं मिला था। ये बहुत मुश्किल स्थिति थी, लेकिन मैं हार नहीं मानी। हालांकि इससे निकलने में मुझे थोड़ा समय जरूर लगा लेकिन मैं इससे बाहर निकलने में सफल रहीं।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...