Breaking News

आजादी का अमृत महोत्सव : राजकीय औद्यौगिक प्रशिक्षण संस्थान के छात्र छात्राओं ने नगर में निकाली रैली

बिधूना। आजादी के अमृत महोत्सव को धूमधाम से मनाने एवं हर घर तिरंगा लगाने के लिए लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से राजकीय औद्यौगिक प्रशिक्षण संस्थान बिधूना के छात्र व छात्राओं द्वारा गुरुवार को नगर में रैली निकाली कर लोगों को जागरूक किया। रैली के दौरान छात्र व छात्राओं ने हाथों में तिरंगा लेकर भारत माता के जयकारे भी लगाये।

आजादी का अमृत महोत्सव : राजकीय औद्यौगिक प्रशिक्षण संस्थान के छात्र छात्राओं ने नगर में निकाली रैली

गुरूवार को नगर के राजकीय औद्यौगिक प्रशिक्षण संस्थान बिधूना के छात्र व छात्राओं द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के पर्व को सफल बनाने के साथ हर घर तिरंगा लगने के लिए तिरंगा यात्रा निकाल कर लोगों को जागरूक किया। तिरंगा यात्रा संस्थान शुरू होकर नगर के भगत सिंह चौराहे होते हुए पुनः संस्थान में जाकर समाप्त हुई।

यात्रा में दीपक राजपूतत, भानू सिंह, गोविन्द कश्यप, धीरज प्रजापति, जीतू, हर्ष, शिवम, अनुज यादव, प्रियांशील शास्त्री, शिवानी, अंकिता यादव, लाली अवस्थी, नेहा समेत दर्जनों छात्र व छात्राओं ने हाथों में तिरंगा लेकर भारत माता के उद्वबोधन के साथ जयकारे भी लगाये। इस दौरान छात्र छात्राओं ने संस्थान भवन में भी तिरंगा लगाकर उसे सजाया।

तिरंगा यात्रा के दौरान छात्राओं ने एक दूसरों के लगे मिलकर हर घर तिरंगा लगाने संकल्प भी लिया कि हर घर तिरंगा लगेगा। तिरंगा यात्रा के दौरान विकेश गुप्ता अनुदेशक, प्रमोद सिंह, लालचन्द्र यादव, अंकुश कुमार, अखिलेश गुप्ता, पदमजा वर्मा, रूचि मौर्या, प्रमोद कुमार फोरमैन आदि लोगों ने तिरंगा यात्रा में भाग लिया।

रिपोर्ट – संदीप राठौर 

About reporter

Check Also

40 लाख कीमत के रिफायन्ड को फिरोजाबाद में बेचने की कोशिश में चार गिरफ्तार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिरोजाबाद। गुजरात के सूरत से लुधियाना ले जा ...