Breaking News

ब्रिटेन के नए भारतवंशी प्रधानमंत्री ऋषि सुनक को अमूल ने ख़ास अंदाज़ में दी बधाई, लोगों बोले-“बहुत ही सुंदर”

ब्रिटेन के इतिहास में आज एक नया अध्याय जुड़ गया है. 42 साल के भारतवंशी ऋषि सुनक को ब्रिटेन का नया प्रधानमंत्री बनाया गया है. भारत में सुनक को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। इस मौके पर देश और दुनिया से बधाइयां मिल रही हैं. सभी लोग #ऋषि सुनक को बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं.

वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिले हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये बहुत ही ज्यादा क्रियटिव है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत सुंदर. ऋषि सुनक को बधाई. अमूल हमेशा से अपने क्रिएटिव डूडल के लिए जाना जाता है।

खास मौकों पर अमूल हमेशा राजनैतिक घटनाक्रमों, त्योहारों, खेलों में हुई घटनाओं पर डूडल शेयर करता है। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। अमूल ने अपने अंदाज में सुनक को बधाई दी है। अमूल कंपनी अपने सभी एड को इसी तरह से करती है. किसी भी बड़े मौके पर ये कंपनी अमूल गर्ल की मदद से क्रियटिव एड्स बनाती है. #सुनक ने बकिंघम पैलेस पहुंचकर किंग चार्ल्स से मुलाकात की. किंग ने उन्हें ब्रिटेन का प्रधानमंत्री नियुक्त किया है।

इस मौके पर देश की मशहूर डेयरी कंपनी अमूल ने भी ख़ास क्रियटिव एड के जरिए ऋषि सुनक को बधाई दी है. सोशल मीडिया पर ये क्रियटिव एड लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. लोग इस एड पर चर्चा कर रहे हैं.इसे शेयर करते हुए हुए अमूल ने लिखा है ब्रिटेन के पहले भारतीय मूल के प्रधानमंत्री का स्वागत।

About News Room lko

Check Also

आठ साल के बच्चे को कीचड़ से भरे नाले में ढूंढ रहा था पिता, 72 घंटे बाद चार किलोमीटर गहराई में मिला शव

मौसम का कहर पूर्वोत्तर पर टूट रहा है। असम में भारी बारिश के बाद आई ...