Breaking News

एमी जैक्सन का बिगड़ा ऑपरेशन, सर्जरी के बाद फीमेल एक्टर से बनी मेल एक्टर !

बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन (Amy Jackson ) इन दिनों चर्चा का विषय बन चुकी है। हर न्यूज़ चैनल हर अखबार और सोशल मीडिया पर वह प्रमुखता से छाई हुई है। एमी जैक्सन (Amy Jackson ) ने अपनी अदाकारी का जादू और अपनी खूबसूरती का जादू बॉलीवुड से लेकर तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्म तक चलाया हुआ है।


उन्हें अधिकतर लोग रजनीकांत की फिल्म 2.0 और आई जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जानते हैं।
एमी की हॉटनेस और खूबसूरती पर तो पूरी दुनिया फिदा होती है। अभिनेत्री की एक झलक देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। हालांकि इस बार अभिनेत्री का एक ऐसा अंदाज देखने को मिला है। जिसकी वजह से उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो चुका है। एमी इन दिनों लगातार कई फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर कर रही है ।

हाल ही में उन्होंने अपना एक नया लुक फैंस को दिखाया है। जिसे देखने के बाद उनके फैंस उनके चाहने वाले उन्हें पहचान तक नहीं पा रहे हैं। यहां तक की लोग उनके लुक को देखकर घबरा रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग एमी जैक्सन की तुलना ओपेन हाइमर के अभिनेता किलियन मर्फी से करने लगे हैं। कई लोगों ने एमी जैक्सन की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि यह अभिनेत्री एमी जैक्सन है या किलियन मर्फी।

सामने आई तस्वीर में एमी जैक्सन को रेट थाई हाई स्लिट शर्ट स्टाइल ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है। यहां उनका हेयर स्टाइल भी अलग है जो की चर्चा का विषय बन चुका है। अब अभिनेत्री का यह फोटो शूट तेजी से सोशल मीडिया पर वार हो रहा है। यूजर्स उनके इस लुक पर बहुत हैरानी जाता रहे हैं। वहीं कई लोग अभिनेत्री को ट्रोल भी कर रहे हैं।

कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने कहा है कि वह पुरानी एमी को बहुत मिस करते हैं। अभिनेत्री का यह लुक चर्चा का विषय बना हुआ है। अगर इस पर सभी के कमेंट्स की बात की जाए तो एक ने लिखा, ‘असफल सर्जरी…प्लास्टिक कुछ ज्यादा ही हो गया।’ एक यूज़र ने लिखा, ‘यकीन नहीं हो रहा कि ये पहली फिल्म वाली एमी हैं। पिछले दशकों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत थीं।’

About News Desk (P)

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...