Breaking News

डॉ. संजय कक्कड़ कर रहे होम्योपैथी से कोरोना के गंभीर मरीजों का सफल इलाज

लखनऊ के डॉ. संजय कक्कड़ (9415785069, 8299058671) दिन-रात कोरोना के गंभीर मरीजों का होमियोपैथी से बेजोड़ इलाज में जुटे हुए हैं। उनकी सलाह और समय पर ली गई होम्योपैथिक दवा से ठीक हुए मरीजों कि एक लम्बी फेहरिस्त है। इसी क्रम में आज बात करते है कुछ ऐसे कोरोना संक्रमितों की जो काफी गंभीर हो गए थे।

 डॉ. संजय कक्कड़

राजाजीपुरम के सभासद शिवपाल सवारियां के पिताजी राजाराम सवारियां (70 वर्ष) हार्ड और शुगर के मरीज है। 20 मार्च से इनको सीने में जकड़न, कफ, खासी और जुखाम के साथ बुखार आना शुरू हुआ। उनकी तबीयत लगातार बिगड़ रही थी, ऑक्सीजन लेवल 80 पहुंच गया था। घर के सभी सदस्य परेशान थे कि अब क्या किया जाए, अस्पतालों के मौजूदा हाल से घबराई (पत्नी) गौरी सवारियां ने डॉ0 कक्कड़ से सलाह लेने कि बात कही।

डॉ. कक्कड़ की दवा लेने के दूसरे दिन से ही राजाराम जी को काफी आराम मिला। तीन-चार दिन की दवा से ही उनका कफ और सीने की जकड़न काफी हद तक ठीक हो गई, बुखार, खासी अब बिल्कुल नहीं है। वो पूरी तरह स्वस्थ है और उनका ऑक्सीजन लेवल 98 है।

राजाराम सवारियां

लखनऊ के 538k/552, त्रिवेणी नगर (दो) सीतापुर रोड निवासी बैंककर्मी अशोक कुमार सिंह को 13 अप्रैल से तेज बुखार, सांस लेने में दिक्कत, खांसी, जुकाम, पेट दर्द की शिकायत हुई। कोरोना के सभी लक्षण होने पर उन्होंने डॉ. संजय कक्कड़ की सलाह के साथ, दवा लेनी शुरू की और अब वो पूरी तरह स्वस्थ है। अशोक जी ने बताया कि इस कोरोना संक्रमण के दौरान उन्होंने एलोपैथिक की एक भी गोली नहीं ली।

  शाश्वत तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

खुन खुनजी गर्ल्स पीजी कॉलेज में AdMad का आयोजन

लखनऊ। आज खुन खुन जी गर्ल्स पीजी कॉलेज के वाणिज्य विभाग द्वारा कॉलेज परिसर में ...