Breaking News

अमेरिकी राष्ट्रपति पर होने वाला है कोई ख़ुफ़िया हमला ? अचानक सुरक्षित स्थान पर ले जाए गए बाइडेन

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को डेलावेयर के रेहोबोथ बीच में एक सुरक्षित घर में ले जाया गया, व्हाइट हाउस और खुफिया सेवा ने यह जानकारी दी.जब एक निजी विमान ने छोटे समुद्र तटीय शहर में उनके अवकाश गृह के ऊपर हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया।

खुफिया सेवा ने एक बयान में कहा कि विमान को तुरंत प्रतिबंधित हवाई क्षेत्र से बाहर निकाल लिया गया. वहीं, मामले में यूएस सीक्रेट सर्विस के प्रवक्ता एंथनी गुग्लिल्मी ने कहा, ‘पायलट उचित रेडियो चैनल पर नहीं था. पायलट ने फ्लाइट गाइडेंस का पालन भी नहीं किया. विमान को तुरंत प्रतिबंधित हवाई क्षेत्र से बाहर निकाल लिया गया.’

रिपोर्ट में कहा गया है कि संभावित खतरे का आकलन करने के बाद रेहोबोथ एवेन्यू पर यातायात 20 मिनट से अधिक समय तक बंद रहा। बाद में बाइडेन और उनकी पत्नी को उनके घर पहुंचाया गया।

निषिद्ध हवाई क्षेत्र में एक विमान का घुसना वाकई अमेरिकी राष्ट्रपति के लिए चिंता का विषय है.अमेरिकी सीक्रेट सर्विस के प्रवक्ता एंथनी गुग्लिल्मी ने कहा,’घुसपैठिए वाले विमान को तुरंत प्रतिबंधित हवाई क्षेत्र से बाहर निकाल दिया गया।’बाइडेन और उनके परिवार पर भले ही को कोई आंच नहीं आई लेकिन सुरक्षा में चूक तो ये बड़ी थी.

About News Room lko

Check Also

गर्भपात को कानूनी तौर पर मंजूरी देने वाले पांच दशक पुराने फैसले को अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट ने पलटा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अमेरिका में गर्भपात का 50 साल पुराना संवैधानिक ...