Breaking News

अनियंत्रित ट्रक ने गुमटी में चाय पी रहे लोगो को कुचला आधा दर्जन लोगो की मौत, चार घायल

रायबरेली। लालगंज बछरावां मार्ग पर गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र के खगरिया खेड़ा गांव कि मोड़ पर माइनर के ऊपर चाय पान की गुमटी में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित टक्कर मारते हुए नहर में कूद गया। हादसे मे खगिया खेड़ा‌ गांव के रहने वाले ललाई पुत्र बद्री, लल्लू पुत्र सत्यनारायण, रविंद्र पुत्र छेदीलाल ,संतोष पुत्र रंगाई, वृंदावन पुत्र रामाश्रय और शिव मोहन पुत्र महादेव की मौत हो गई। वहीं हादसे में अशोक बाजपेई राम प्रकाश तिवारी दीपेंद्र श्रवण कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।
मौके पर डीएम एसपी के साथ कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंच गई और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल से लखनऊ ट्रामा सेंटर इलाज के लिए रेफर किया गया है। घटना के बाद गांव के सभी परिवारों में चीख-पुकार मच गई। मौके पर लालगंज और सदर एसडीएम के साथ प्रशासनिक अमला मौजूद रहा। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है।
डीएम-एसपी ने मौके पर पहुंच राहत व बचाव कार्य के दिए निर्देश
जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव व पुलिस अधीक्षक  आलोक प्रियदर्शी ने बुधवार को गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र के खगिया खेड़ा के पास बांदा बहराइच राजमार्ग पर घने कोहरे के चलते डंपर द्वारा हुई दुर्घटना पर पहुचकर राहत व बचाव के कार्यो की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
उन्होंने संबंधित अधिकारियों को युद्ध स्तर पर राहत व बचाव कार्य संचालित करने तथा घायलों के समुचित उपचार की व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही उद्यान मंत्री दिनेश प्रताप सिंह सड़क दुर्घटना में मृतकों व घायलों के परिवारजनो से जाकर मिले। उन्होंने कहा, मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। मंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ कामना की।
रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

मुख्य सचिव ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों की समीक्षा कर अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। गत दिवस देर सायं में मुख्य सचिव ...