Breaking News

भाजपा को पुनः जनादेश का विश्वास

केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर भाजपा को पुनः जनादेश मिलने की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार ने प्रदेश को दंगाइयों और बाहुबलियों से मुक्त कराया है। इससे यहाँ विकास का मार्ग प्रशस्त हुआ है। बाहुबलियों पर नकेल कसी गई। इसलिए पहले चरण के मतदान उत्साह व शांति के साथ सम्पन्न हुए है। जबकि सपा को रामपुर के दबंग लोग याद आने लगे हैं। ज्यों ज्यों चुनावी चरण आगे बढ़ेंगे वैसे ही अन्य क्षेत्रों के माफिया व बाहुबली याद आएंगे।

ऐसे सभी लोगों का सपा सरकार में जलवा हुआ करता था। इनको सरकार में संरक्षण मिलता था। योगी आदित्यनाथ ने इनकी अवैध सम्प्पति पर बुलडोजर चलवाया। ईद बात इनको संरक्षण देने वालों को पीड़ा हो रही है। दूसरी तरफ योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जनादेश मिला तो विकास और अवैध सम्पत्ति पर बुलडोजर चलते रहेंगे। योगी सरकार ने इनके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की है। जो लोग प्रदेश में दंगे करवाते थे उन्हें जेल भेजा गया है। बाहुबलियों कि अवैध रूप से कमाई गई संपत्ति को बुलडोजर चलाकर ढहा दिया।

इन्हें फिर से सत्ता में आने से रोकना होगा। इसके पहले प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह ने भी कहा था कि जो लोग अभी तक रामपुर के विकास में अवरोध उत्पन्न करने वालों के विरुद्ध कार्यवाई की गई।तब रामपुर के विकास का मार्ग प्रशस्त हुआ। भाजपा सरकार में गरीबों और शरीफ लोगों का कल्याण हो रहा है। अब महीने दो बार मुफ्त राशन गरीबों को दिया जा रहा हैं। उत्तर प्रदेश के लोगों को चीन से अच्छी सड़क बनाई गई।

आज उत्तर से दक्षिण तक और पूरब से पश्चिम तक चारों तरफ एक्सप्रेसवे का जाल बिछा हुआ है। दिल्ली से रामपुर तक ऐसा हाईवे जिस पर गाड़ी चलाते हुए पानी भी न छलके।गरीबों को आयुष्मान का कार्ड,चौबीसों घंटे बिजली,पक्का मकान, उज्ज्वला का गैस सिलेंडर,पक्का शौचालय उपलब्ध कराया जा रहा है। सभी को कोरोना का मुफ्त टीका लगवाने के अभियान चलाया गया। श्री राम का मंदिर का निर्माण हो रहा है। भव्य श्री काशी विश्वनाथ धाम का निर्माण हो चुका है।बिना भेदभाव के हर वर्ग का विकास हो रहा है। किसानों को क्रेडिट कार्ड दिया गया है।

रिपोर्ट-डॉ. दिलीप अग्निहोत्री

About Samar Saleel

Check Also

अंतर-कॉलेज मूट कोर्ट प्रतियोगिता के समापन समारोह में विजेताओं को किया गया सम्मानित

लखनऊ विश्वविद्यालय मूट कोर्ट एसोसिएशन ने सफलतापूर्वक अंतर-कॉलेज मूट कोर्ट प्रतियोगिता का आयोजन किया है। ...