Breaking News

निमंत्रण से वापस लौट रहे वृद्ध को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

बिधूना/औरैया। कस्बा में बिधूना-चंदरपुर रोड पर रिश्तेदारी से निमंत्रण खाकर साइकिल से घर वापस लौट रहे वृद्ध को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे वह साइकिल सहित सड़क वहीं पर गिर गया। राहगीरों ने सड़क पर घायल पड़े व्यक्ति की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

निमंत्रण से वापस लौट रहे वृद्ध को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

बिधूना कोतवाली क्षेत्र के गांव भगवानपुर निवासी 61 वर्षीय लज्जाराम पुत्र त्रिलोकी रिश्तेदार के घर निमंत्रण में सहार थाना क्षेत्र के गांव बहादुरपुर गए थे। लज्जाराम निमंत्रण से साइकिल द्वारा बहादुर पुर से घर वापस लौट रहे थे। वह शाम को करीब 7 बजे बिधूना चदरपुर मार्ग पर ब्रह्मदेव मंदिर के समीप पहुंचे ही थे कि तभी एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी।

मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के अंतर्गत मेजर को दी श्रद्धांजलि, त्याग और बलिदान को किया याद

जिससे वह साइकिल सहित सड़क पर गिर गए, इससे उन्हें गंभीर चोट आई और साइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद सड़क पर एक वृद्ध को घायल पड़ा देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में सड़क पर पड़े लज्जाराम को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना में भर्ती कराया जहां पर डाक्टरों ने लज्जाराम को मृत घोषित कर दिया।

निमंत्रण से वापस लौट रहे वृद्ध को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

लज्जाराम की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपराध निरीक्षक श्रीकेश भारती ने बताया कि घटना की सूचना मिली थी घायल को इलाज के लिए बिधूना अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया चालक वाहन सही मौके से फ़रार है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...