Breaking News

चर्चाओ के बीच,चर्चाओ के बीच,आनंद ओझा और काजल रघवानी की बहुचर्चित फिल्म रण का फर्स्ट लुक आउट

भोजपुरी दर्शकों को जिस फिल्म के फर्स्ट लुक का इंतजार बेसब्री था शनिवार की शाम उस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया। जी हाँ,हम बात कर रहे हैं रियल सुपरस्टार आनंद ओझा और भोजपुरी सनसनी काजल रघवानी की बहुचर्चित फिल्म रण की जिसका फर्स्ट लुक शनिवार शाम को रिलिज किया गया। जिसमे अभिनेता आनंद ओझा का एक हैरतअंगेज अवतार सामने आ रहा है सीधे शब्दों में कहे तो इस लूक में अभिनेता आनंद ओझा एक एंग्री यंग मैन के रूप में नजर आ रहे है जो देखने मे काफी दिलचस्प लग रहा है।

इस लूक के साथ रण ने दर्शकों मे उत्सुकता और बढ़ा दी है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है की जब ये फिल्म सिनेमा घरो में दस्तक देगी तब लोगों का उत्साह किस लेवल पर होगा।

कात्यायन फिल्म्स क्रियेएशन के बैनर तले और निर्देशक चन्द्र पंत के निर्देशन में बनी भोजपुरी जगत की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म रण इस साल अप्रैल महिने में रिलिज होने की पुरी उम्मीद है। इस खबर की पुष्टि खुद फिल्म के अभिनेता आनंद ओझा,निर्माता अरूण कुमार मिश्रा और निर्देशक चन्द्र पंत ने की हैं। निर्देशक चन्द्र पंत ने बताया की हमारी फिल्म का पोस्ट प्रोड्क्सन लगभग पुरा हो चुका है तथा इसकी डबिंग भी शुरू हो गई है जिससे उम्मीद है की फिल्म अप्रैल महिने में बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती हैं। फिल्म में अभिनेता आनंद ओझा और अभिनेत्री काजल रघवानी के साथ साथ सिने स्टार सी.पी भट्ट,देव सिंह,अयाज खान,नरेन खड़का,मनोज सिंह टाईगर,हर्षित श्रीवास्तव,दिनेश पांडे भी मुख्य भुमिका मे नजर आएंगे। जिसको लेकर भोजपुरी दर्शकों मे अकल्पनीय उत्साह हैं।

फिल्म के निर्माता अरूण कुमार मिश्रा और सह निर्माता ज्योति दिनेश पांडे हैं। तथा इसका संगीत धनंजय मिश्रा और गीत बीरेन्द्र पांडे का हैं। फिल्म के पीआरओ आर्यन पांडे हैं। फिल्म के निर्माता अरुण कुमार मिश्रा की माने तो ये फिल्म भोजपुरी को एक नया आयाम देगी। तथा फिल्म सुपर डुपर हिट साबित होगी जिससे भोजपुरी के सारे रिकार्ड ध्वस्त हो जाएंगे।

पीआरओ आर्यन पांडे से एक खास बातचीत में अभिनेता आनंद ओझा ने बताया की मैं बहुत उत्साहित है रण के फर्स्ट लूक को लेकर क्युकि ये फिल्म कोई सम्मान फिल्म नहीं बल्कि मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट हैं। जिससे पर मैने और पूरे टीम ने जी जान लगाकर काम किया है। उन्होने बताया की रण एक ऐसी फिल्म हैं जो भोजपुरी को एक नया मुकाम देगी। क्योंकि जहाँ तक मैने देखा है रण जैसी फिल्म भोजपुरी के अंदर आज तक नहीं बनी है। क्योंकि इस फिल्म का एक मकसद हैं उदेश्य हैं। जो लोगों को इंसपायर करेगी! अगर बात की जाए इसकी मेकिन्ग की तो ये फिल्म मेकिन्ग के मामले में हिन्दी फिल्मो से कंधा से कंधा मिला सकती है। ये सारे गुण इसको भोजपुरी के तमाम फिल्मो मे अपनी एक अलग पहचान बनायेगी।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...