Breaking News

दिशा पाटनी ने एयरपोर्ट पर किया ऐसा, स्टाइलिश लुक में आई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी क्यूट स्माइल ही नहीं बल्कि अपने स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं, जिसका सबूत हमें हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखने को मिला.

दिशा पटानी उन हसीनाओं में से एक हैं जो जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो अपने कपड़ों के चयन-फिट फिगर और प्यारी सी मुस्कान से लोगों को प्रभावित करने में कभी नहीं चूकती हैं।

ऐसा इसलिए भी है क्योंकि वह इतने कॉन्फिडेंस के साथ कूल और कैजुअल लुक कैरी करती हैं, जिसमें वह बोल्डनेस का तड़का नहीं लगाना चाहतीं। इस बार भी कुछ ऐसा ही होता दिखाई दिया। दरअसल, इस महिला को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह अपने एक शूट के लिए मुंबई से हैदराबाद जा रही थी.

दिशा ने इस दौरान स्काई ब्लू कलर का ब्रालेट टॉप पहना था, जिसकी नेकलाइन लो कट थी। वहीं उन्होंने व्हाइट कलर के बास्केटबॉल शॉर्ट्स को मैच किया था, जो कम्फर्ट के लिहाज से काफी अच्छा लग रहा था.

इस एथलीजर सेट के साथ दिशा ने हील्स या फ्लैट्स की जगह व्हाइट स्नीकर्स मैच किए, जो ट्रैवलिंग के लिए परफेक्ट लग रहे थे। उसी समय, शरीर को पार करते हुए, उसने लुई विटन की एक स्लिंग बैक ले ली, जो कि लुक का फोकस पॉइंट भी था।

फ्लाइट पकड़ने के लिए दिशा पाटनी ने अपने लिए एथलेटिक कपड़ों का चुनाव किया था, जिसे उन्होंने सुपर कूल टच देने की पूरी कोशिश की। एक्ट्रेस ने इस दौरान टू पीस सेट पहना था, जिसमें शॉर्ट्स के साथ कॉन्ट्रास्टिंग ब्रालेट शामिल था।

About News Room lko

Check Also

म्यूजिक वीडियो एक जिंदगी यूट्यूब पर की गई रिलीज

रांची। एमकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित म्यूजिक वीडियो एक जिंदगी यूट्यूब पर रिलीज ...