Breaking News

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक साथ नजर आए यहाँ , वायरल हुई तस्वीर

दित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की कुछ दिनों पहले ही रोमांटिक फोटोज वायरल हुई थीं। लेकिन लगता है कि दोनों को अब किसी का डर नहीं। दोनों की फिर साथ में नई फोटोज आई हैं और दोनों साथ में एक रेस्टोरेंट में बैठकर टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

दोनों एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए नजर आ रहे हैं और दोनों के सामने उनकी ड्रिंक रखी हुई है। लेकिन बता दें कि ये फोटोज दोनों ने खुद शेयर नहीं की है बल्कि मीडिया फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर की है।

बता दें कि आदित्य और अनन्या फिलहाल लिस्बन में हैं। दोनों के वहां होने की बात तब पता चली जब वहां अनन्या ने एक कॉन्सर्ट अटेंड करते हुए वीडियोज शेयर की थीं। हालांकि उसमे आदित्य रॉय कपूर नहीं दिखे, लेकिन फिर आदित्य के साथ अनन्या की फोटोज वायरल हो गई।

दोनों की फोटोज पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि ये फोटोज प्रूफ हैं कि दोनों एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। तो किसी ने लिखा कि अनन्या पांडे, आदित्य की आंखों में डूबी हुई हैं। तो वहीं किसी ने लिखा कि बिना उनकी मर्जी के ऐसे उनके प्राइवेट मोमेंट्स को लीक करना सही नहीं है। इससे पहले दोनों की कुछ फोटोज वायरल हुई थीं जहां एक फोटो में तो दोनों टूरिस्ट की तरह लोकेश को निहार रहे थे। वहीं दूसरी फोटो में दोनों रोमांटिक मूड में दिखे। आदित्य ने बैक से अनन्या को गले लगाया हुआ था और दोनों बस एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए थे।

 

About News Room lko

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...