Breaking News

जवान के लिए एटली ने डीपीएफएफ पुरस्कारों में समीक्षकों का सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता

दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड (DPFF Awards) की एक महत्वपूर्ण रात में, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एटली (Atlee) एक चमकते सितारे के रूप में उभरे, उन्होंने सिनेमा में अपने असाधारण योगदान के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कार जीता। प्रशंसित निर्देशक को उनकी कलात्मक प्रतिभा और कहानी कहने की क्षमता को पहचानते हुए “क्रिटिक्स बेस्ट डायरेक्टर” पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

जवान के लिए एटली ने डीपीएफएफ पुरस्कारों में समीक्षकों का सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीता

शाहरुख खान अभिनीत एटली कुमार की नवीनतम ब्लॉकबस्टर “जवान” (Jawan) उनकी अद्वितीय प्रतिभा का प्रमाण है। प्रेम, बलिदान और देशभक्ति के विषयों पर आधारित इस फिल्म ने दुनिया भर के दर्शकों के दिलों में जगह बना ली और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई प्रशंसाएं हासिल कीं।

दिव्या और भूषण के रिश्तों में सब ठीक, टी सीरीज के प्रवक्ता ने अफवाहों को दिया झूठा करार

अपने स्वीकृति भाषण में, एटली कुमार ने कहा, सभी को शुभ संध्या, सभी को नमस्कार…तमिल, मेरी मातृभाषा, मेरे सभी तमिल प्रशंसकों को धन्यवाद जो मेरा समर्थन कर रहे हैं और मुझे आगे बढ़ा रहे हैं। अब यह बड़ा हो गया है, और मैं सामूहिक रूप से संबोधित कर सकता हूं वे मेरे भारतीय प्रशंसक हैं और मैं इसके लिए खुश हूं।

सबसे पहले शाहरुख खान सर को धन्यवाद जिन्होंने मुझे यहां खुद को साबित करने के लिए मंच दिया। शाहरुख सर, अभिनेताओं और पूरी फिल्म को धन्यवाद, मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद दृष्टि। थलपति विजय सर को धन्यवाद, जो वास्तव में मुझे मेरी दूसरी फिल्म से उस स्तर तक ले गए जहां मैं आ सकता हूं और खुद को साबित कर सकता हूं। विजय सर को धन्यवाद।

मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं अन्नी, रुबेन, विष्णु,…वे मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं और जिन्होंने वास्तव में बिना किसी अपेक्षा के इसमें अपना दिल और आत्मा लगा दी है। और मैं जानता हूं कि मेरे शब्दों में वे सुपरस्टार हैं, वे यहां आये। उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और यह फिल्म बनाई और मैं यह पुरस्कार अपने सभी सबसे अच्छे दोस्तों, रूबेन, विष्णु, अन्नी,…, पूरी टीम और शाहरुख सर को समर्पित करता हूं। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। धन्यवाद।

‘ड्रग्स पार्टियों के नाम पर बॉलीवुड को किया जा रहा है बदनाम’, इमरान हाशमी के इस बयान से मची हलचल

जैसा कि एटली कुमार अपनी रचनात्मक प्रतिभा और अटूट जुनून से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखते हैं, वे सिनेमा परिदृश्य को फिर से परिभाषित करना जारी रखते हैं, और हर जगह दर्शकों के दिल और दिमाग पर एक अमिट छाप छोड़ते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...