Breaking News

शादी को लेकर फरहान ने किया ये बड़ा खुलासा

मीडिया में अक्सर बॉलीवुड स्टार्स की खबरे छाई रहती है. क्योकि हर कोई उनकी व्यक्तिगत जिंदगी से जुड़ी बातों को जानने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड रहता है.
  जब बात उनकी विवाह को लेकर हो तो इस एक्साइटमेंट का लेवल  ज्यादा बढ़ जाता है. उऩ्ही में से एक है बॉलीवुड स्टार फरहान अख्तर जिनकी व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर कुछ खबरे ज्यादा चर्चे में आ रही है कि वह कब विवाह करने जा रहे हैं?
फरहान अख्तर  शिबानी दांडेकर इऩ दिनों साथ रहने के लिये हर किसी से दूर छुट्टी मनाने चले जाते हैं.  उनकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. लेकिन जब बात उनकी विवाह को लेकर हो तो इस पर दोनो के चेहरे पर चुप्पी बढ़ जाती हैं.

लेकिन अब खबरे ये आ रही है कि दोनों ( फरहान  शिबानी) ने अपने संबंध को नया आयाम देने का निर्णय कर लिया है  ये दोनों वर्ष 2020 में विवाह के बंधन में बंध सकते हैं.

जानकारी के अनुसार ये दोनों सितारे फरवरी-मार्च में 2020 में विवाह कर सकते हैं. समाचार यह भी है कि फरहान अख्तर के बच्चों के साथ शिबानी दांडेकर के संबंध भी बहुत ज्यादा अच्छे है  अब दोनों ही इस संबंध को लेकर एक कदम आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हालांकि इस मुद्दे में अब तक कोई भी आधिकारिक रिपोर्ट नहीं आई है.

बता दें कि फरहान अख्तर  शिबानी दांडेकर की विवाह को लेकर पिछले वर्ष अक्टूबर में भी खबरें आई थीं, लेकिन दोनों ने ही इस पर कुछ भी कहने से मना कर दिया. देखना होगा कि क्या वे अब अपनी विवाह को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा करते हैं.

 

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...