Breaking News

big boss13: सलमान के सामने रश्मि ने किया ये काम, देख लोग हुए हैरान

big boss13 में रश्मि देसाई  सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की लड़ाई की चर्चा जोरो में हैं. गोपनीय रूम से लौटने के बाद रश्मि देसाई का गेम आक्रामक हो गया है. अभी हाल ही में रश्मि देसाई ने बिग बॉस पर सलमान खान के सामने तंज कसा.

दरअसल, बात उस समय की है जब सलमान खान ने घरवालों से पूछा कि किसे लगता है बिग बॉस हाउस में सिद्धार्थ को टारगेट किया जा रहा है? इस बात को कबूलते हुए असीम ने माहिरा शर्मा  रश्मि देसाई का नाम लिया.
जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट करने वाली बात पर असीम ने रश्मि का नाम लिया. अपनी नाम सुनते ही रश्मि भड़क गईं. फिर क्या था भड़की रश्मि ने असीम पर पलटवार करते हुए बोला कि मेरा नाम तो लेना मत.

रश्मि ने असीम को कहा- क्यों तुमने मेरा नाम लिया? अगर कोई तुम्हें धीरे से गाली देगा तो क्या तुम सुन लोगे? मैं किसी की गाली नहीं सुनूंगी. कैमरा गाली पकड़ेगा या नहीं लेकिन मैं किसी को नहीं छोडूंगी यहां पर.
”इसलिये मेरे सामने फालतू बकवास मत करना. मेरा नाम लेने से पहले चार बार सोचना. मेरे साथ ये टेक्निकल गेम नहीं खेलना. मैं पागल नहीं हूं. तुम्हारा कैमरा पकड़े ना पकड़े लेकिन मैं गाली नहीं सुनूंगी. मैं किसी के बाप के घर का नहीं खाती हूं.

रश्मि देसाई  असीम रियाज के बीच हो रही गर्मागर्मी को सलमान खान चुपचाप सुन रहे थे. रश्मि ने जिस वक्त बिग बॉस के कैमरों पर तंज कसा तब सलमान खान के गुस्से वाले एक्सप्रेशन देखने लायक थे.
दबंग खान का गुस्सा उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था. लेकिन उन्होंने कुछ बोला नहीं. देखना होगा कि बिग बॉस के प्रति रश्मि का ये एटिट्यूड कब तक चलता है.

बता दे इस गेम में रश्मि देसाई  उनके साथ के लोगों को लगता है कि सलमान खान  बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को फेवर कर रहे हैं. कोर्टरूम टास्क हारने के बाद रश्मि ने ऑनकैमरा बिग बॉस पर सिद्धार्थ को फेवर करने का आरोप लगाया था. गोपनीय रूम से लौटने के बाद भी रश्मि देसाई गेम सिद्धार्थ शुक्ला के इर्द-गिर्द ही घूम रही है. सिद्धार्थ को टारगेट करने की वजह से रश्मि को सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल भी कर रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

रजनीकांत की ‘कुली’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, आईमैक्स प्रारूप में होगी फिल्म की शूटिंग!

रजनीकांत की गिनती तमिल सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में होती है। फैंस को उनकी ...