Breaking News

अंकिता लोखंडे ने जीता दिल, ऑरी ने बिग बॉस 17 में अपने पसंदीदा प्रतियोगी का बताया नाम

बिग बॉस 17 के प्रतियोगी ओरी, जिन्हें ओरहान अवत्रामानी के नाम से भी जाना जाता है, अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की निजी जिंदगी पर सुर्खियां बटोरी हैं, जिन्होंने अभिनेत्री को अपना फेवरेट कंटेस्टेंट बताया है और अपने बिताए गए पलों को याद किया। टेलीविजन और फिल्म में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर अंकिता लोखंडे ने हमेशा एक सम्मानजनक और निजी जीवन व्यतीत करती है। दूसरी ओर, ओरहान अवत्रामणि के खुलासे ने उनकी कहानी में एक दिलचस्प परत जोड़ दी है। अंकिता के साथ अपने विशेष बंधन के बारे में बात करते हुए ओरी ने टिप्पणी की, “मुझे अंकिता लोखंडे से प्यार है।

हमने एक साथ इतना समय बिताया, जैसे कई घंटे बिताए हों। वह पहली व्यक्ति थी जिसे मैंने गले लगाया था और वह आखिरी व्यक्ति थी जिसे मैंने बिग बॉस के घर से बाहर निकलते समय गले लगाया था। वह पहली व्यक्ति थीं जिन्होंने घर में मेरे लिए कुछ बनाया।’ आजकल लोग इस तरह शेयर नहीं करते, एकमात्र व्यक्ति हैं जिसे मैंने उसे अपने पति के लिए दूध बनाते देखा था। उन्हें मुझसे कुछ भी हासिल नहीं हुआ, इससे पता चलता है कि वे कितने अच्छे हैं कि उन्हें बदले में कुछ नहीं मिल रहा है। वह बस स्वागत कर रही थी। उसने मुझे गले लगाया और बाकी लोगों ने भी उसका अनुसरण किया। उनके स्वागत से मैं एक बाहरी व्यक्ति से एक अंदरूनी व्यक्ति बन गया, एक नवागंतुक का स्वागत करने की स्वीकृति की। उन्होंने वास्तव में मेरे बिग बॉस करियर को प्रभावित किया।

जैसे ही यह बात पता चली है, अंकिता लोखंडे के प्रशंसक उनकी निजी जिंदगी के बारे में खुलासे से उत्सुक हो गऐ हैं, जिससे सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। अपने समर्पण और ऑन-स्क्रीन आकर्षण के लिए जानी जाने वाली अंकिता ने मनोरंजन इंडस्ट्री में अपना प्रिय दर्जा बरकरार रखा है। जबकि ओरहान अवत्रामणि के साथ उनके संबंधों का विवरण निजी रहता है, प्रशंसक उनकी आगामी परियोजनाओं और उनके निजी जीवन की संभावित झलकियों का बेसब्री से इंतजार करते हैं, क्योंकि अंकिता लोखंडे अपने ऑफ-स्क्रीन व्यक्तित्व के आसपास के रहस्य को खूबसूरती से बरकरार रखती हैं।

About News Desk (P)

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...