Breaking News

टाइगर 3 वर्ल्डवाइड कलेक्शन: ‘टाइगर 3’ ऋतिक रोशन की ‘वॉर’ रिकॉर्ड तोड़ने के करीब, कलेक्शन आया यहां

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. फिल्म ने अब तक 10 करोड़ रुपये का घरेलू कलेक्शन कर लिया है। 300 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू सकी. इस फिल्म ने दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

‘टाइगर 3’ कलेक्शन
माना जा रहा था कि ‘टाइगर 3’ का कलेक्शन ग्राफ ‘जवां’ जैसा होगा। अभी तक के आंकड़े शाहरुख खान की फिल्म के रिकॉर्ड से कोसों दूर हैं. न सिर्फ घरेलू बल्कि दुनिया भर में फिल्म की कमाई गोली की रफ्तार से नहीं बढ़ रही है।

सलमान की फिल्म ने दुनियाभर में इतनी कमाई कर ली है
यशराज फिल्म्स ने ‘टाइगर 3’ के आधिकारिक विश्वव्यापी आंकड़ों की घोषणा की है, जो कि रु। 447 करोड़. इससे पहले सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म ने दुनियाभर में 427 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

ऋतिक की ‘वॉर’ के पीछे इतने करोड़
‘जवां’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1000 करोड़ के पार पहुंच गया है। ‘टाइगर 3’ इस आंकड़े से काफी पीछे है. लेकिन ऋतिक रोशन की ‘वॉर’ इस रिकॉर्ड तक पहुंचने के बेहद करीब है। फिल्म ‘वॉर’ ने दुनियाभर में 475 करोड़ रुपये तक की कमाई की थी. टाइगर 3 को यह आंकड़ा पार करने के लिए 28 करोड़ रुपये और चाहिए।

‘एनिमल’ और ‘साम बहादुर’ से होगी टक्कर: टाइगर 3 अब तक बॉक्स ऑफिस पर धीमी गति से आगे बढ़ रही है। ‘एनिमल’ और ‘साम बहादुर’ 1 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं। दोनों ही फिल्मों का अपना अलग आकर्षण है। रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने एडवांस बुकिंग में 9 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली है। वहीं, विक्की कौशल की ‘साम बहादुर’ की 2,612 टिकटें बिकी हैं। अब तक फिल्म ने एडवांस बुकिंग से 88.9 लाख रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

About News Desk (P)

Check Also

पैसों के लिए फिल्में नहीं करना चाहते हैं विक्रांत मैसी, सफलता के लिए बताए ये खास मंत्र

अभिनेता विक्रांत मैसी अपनी फिल्म ‘12वीं फेल’ को लेकर काफी चर्चा में रहे। समीक्षकों ने ...