Breaking News

लघुशंका के लिए रूके युवक की बाइक में दूसरी बाइक ने मारी टक्कर, राहगीरों ने घायल युवक को सीएचसी पहुंचाया, मौत

बिधूना। बेला से बिधूना आ रहे बाइक सवार युवक की बाइक में दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को तड़पता देख राहगीरों ने एंबुलेंस की सहायता से बिधूना सीएससी में भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर कर दिया।

जानकारी के अनुसार बिधूना कोतवाली क्षेत्र गांव भदासिया निवासी कुशल कुमार (22 वर्ष) पुत्र विनोद कुमार बुधवार को बाइक से अपने ताऊ के श्यामवीर के साथ बेला से बिधूना घर वापस आ रहे था। वह बेला थाना क्षेत्र में बेला बिधूना मार्ग पर देर शाम लगभग 7 बजे पुरवा दूजे के समीप बंबा पुलिया के पास लघुशंका के लिए रूके ही थे कि तभी तेज अनियंत्रित गति से आ रही बाइक चालक ने कुशल की बाइक में टक्कर मार दी। बाइक सवार टक्कर मार कर अपनी बाइक मौके पर छोड़ कर भाग गया।

बाइक में टक्कर लगने से कुशल गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को पड़ा देख राहगीरों ने एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों ने कुशल कुमार को मृत घोषित कर दिया।

कानपुर के मंटोरा पब्लिक स्कूल में वार्षिक उत्सव का हुआ आयोजन

कुशल की मौत की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया युवक की शादी 11 मई 2022 में हुई थी। जबकि युवक के छोटा भाई की 6 साल पहले रोटावेटर से कटकर मौत हो चुकी है। घटना की जानकारी मिलते ही मां और पत्नी अंजू का रो-रो कर बुरा हाल है।

इस संबंध में कोतवाली अपराध निरीक्षक श्रीकेश भारती ने बताया कि एक युवक का बेला थाना क्षेत्र में एक्सीडेंट हुआ है।सीएचसी में डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया गया है। बेला पुलिस को सूचना कर दी गई है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

रिपोर्ट-राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सिल्वर जुबली वर्ष में आयोजित किया गया सिक्ख मेधावी छात्र सम्मान समारोह

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के तत्वावधान में ...