Breaking News

तहसील परिसर में अचानक पेड़ की डाल टूटकर गिरी, तहसील बार के पूर्व अध्यक्ष समेत एक अन्य युवक हुआ घायल

औरैया / बिधूना। तहसील परिसर में खड़े एक पेड़ की डाली मंगलवार को दिन में अचानक टूटकर नीचे आ गिरी। डाली की चपेट में आकर कोर्ट से बाहर आकर बस्ता पर जा रहे तहसील बार के पूर्व अध्यक्ष समेत वहां पर चाट की ठेली लगाये एक युवक घायल हो गया। जिससे तहाील परिसर में हड़कम्प मच गया। दोनों घायलों को तत्काल सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से दोनों घायलों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को दिन में लगभग बजे तहसील परिसर में खड़े सिरसा के पेड़ की एक हरी डाली अचानक टूटकर नीचे आ गिरी। जिस समय पेड़ काली टूटकर नीचे गिरी उसी समय एसडीएम कोर्ट में अपना काम पूरा कर अपने बस्ता पर वापस जा रहे तहसील बार एसोसियेशन के पूर्व अध्यक्ष आनन्द मोहन शर्मा एडवोकेट (70) निवासी हरचन्दपुर बिधूना एवं पेड़ के नीचे चाट की ठेली लगाये कौशल (32) पुत्र रामपाल कछपुरा पुराना बिधूना डाल की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गये। पेड़ की डाली के टूटकर नीचे गिरते ही तहसील परिसर में हड़कम्प मच गया।

तहसील के अधिवक्ता विजय अग्निहोत्री अपनी कार से घायल अधिवक्ता आनन्द मोहन शर्मा को तो तहसीलदार की कार से कौशल को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने अधिवक्ता व युवक का प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...