Breaking News

एंटानो और हरिनी ने व्यक्तिगत विकास के 6-दिवसीय कार्निवल का सफलतापूर्वक समापन किया

मुंबई। एक खरब डॉलर मूल्य के एक्सीलेंस इंस्टालेशन उद्योग और लिगेसी एक्सेलेरेटर के सह-निर्माता, एंटानो और हरिनी ने सफलतापूर्वक अपने प्रमुख एक्सीलरेट यूपी की मेजबानी की। मुंबई में आयोजित कार्यक्रम में जादुई रूप से विषम और विविध, एक्सीलेंस इंस्टालेशन कार्यक्रम में 450 से अधिक महत्वाकांक्षी गेम-चेंजर्स की भागीदारी देखी गई। उद्यमिता, व्यवसाय, कॉर्पोरेट पेशेवरों, कलाकारों, डिजाइनरों, गृहिणियों, छोटे बच्चों, और अधिक की विविध पृष्ठभूमि से आने वाले लोगों ने अपने जीवन में व्यवसाय या करियर, स्वास्थ्य, परिवार और विरासत के परिणामों में सफलता प्राप्त करने के लिए 6-दिवसीय इमर्सिव कार्यक्रम में भाग लिया।

पहले चरण में पूरे भारत में बड़े पैमाने पर परामर्श कार्यक्रम हुए, जिससे गेम-चेंजर्स को अद्वितीय धुरी और सफलता के अवसरों तक पहुँचने में मदद मिली, जिससे वे जनता पर अपना अनूठा प्रभाव डाल सकें। चरण -2 में 6-दिवसीय कार्यक्रम के दौरान प्रतिभागियों ने एक साथ अपनी व्यक्तिगत “त्वरित समय संपीड़न” सूची से सफलताओं को लागू करके नए उत्साह का निर्माण किया और अपने जीवन के महत्वपूर्ण पहलुओं में अपने विकास को समय-संपीड़ित किया। एंटानो और हरिनी ने उनके ऑटोपायलट पर सफल होने, धुरी बनना जारी रखने, एकीकृत जीवन परिणाम तैयार करने, और अपने समग्र व्यक्तिगत विकास को समय-संपीड़ित करने के लिए उनमें बेहतर क्षमताएँ स्थापित किया।

एक्सीलरेट यूपी पर बोलते हुए एक्सीलेंस इंस्टालेशन्स के सह-निर्माता एंटानो सोलर जॉन ने कहा, “पूरे इतिहास में, हमने दूरदर्शी गेमचेंजर्स के उदाहरण देखे हैं, जिन्होंने अपने जीवन के कम से कम एक पहलू का त्याग किया है, ताकि उनके योगदान से विश्व के विकास के प्रक्षेप पथ में बदलाव आ सके। एक्सीलेंस इंस्टालेशन के साथ हम इस यथास्थिति को चुनौती दे रहे हैं और महत्वाकांक्षी गेम चेंजर्स को उनके जीवन के सभी महत्वपूर्ण पहलुओं में तेजी लाने में मदद कर रहे हैं। हमारा अनूठा दृष्टिकोण एक व्यक्ति के लिए आवश्यक एकीकृत जीवन परिणामों को देखता है, और एक्सीलेंस इंस्टालेशन्स से मौजूदा क्षमता अंतराल को पाटता है। हम 10, 15, 20 वर्षों के बाद नहीं, बल्कि इन सफलताओं को प्राप्त करने के लिए एक्सीलेंस इंस्टालेशन्स के भविष्य बताने वाली बुद्धिमत्ता और शक्ति का लाभ अभी उठाते हैं। प्रत्यक्ष परिणाम के रूप में, व्यक्ति अपने जीवन के सभी पहलुओं में तेजी दिखाते हैं।”

इस विचार का विस्तार करते हुए एक्सीलेंस इंस्टालेशन्स के सह-निर्माता हरिनी रामचंद्रन ने कहा, “पूरे विश्व में महत्वाकांक्षी गेम-चेंजर्स को अपने प्रभाव को बढ़ाने और जनता तक अपने अद्वितीय प्रभाव को ले जाने और अब तक छिपे हुए धुरी की खोज करने के लिए जन्मजात बेहतर क्षमताओं की आवश्यकता है। अनुभव से हमने देखा है कि अद्वितीय सफलता के अवसरों की खोज करके और बेहतर क्षमताओं को स्थापित करके हमारे प्रतिभागियों ने अपने व्यवसाय, स्वास्थ्य, परिवार और विरासत के परिणामों को पूरी तरह से बदल दिया है।-अनिल बेदाग़

About Samar Saleel

Check Also

अंकिता भंडारी केस: SIT के निशाने पर आए अफसर, पटवारी वैभव से पूछताछ में अबतक सामने आई ये बाते…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अंकिता भंडारी केस में उत्तराखंड पुलिस को एक ...