Breaking News

राष्ट्रविरोधी तत्व देश का माहौल खराब करने की कोशिश में-हिन्दू महासभा

हनुमान जी की मूर्ति तोड़े जाने की कड़ी निन्दा की

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश इकाई ने प्रदेश की राजधानी में हनुमान जी की प्रतिमा को खण्डित करने वालों की कड़ी निन्दा करते हुये इस मामले में कड़ी काररवाई की मांग की है और आरोप लगाया है कि इस तरह की घटना के पीछे राष्ट्रविरोधी ताकतें काम कर रही है, ताकि इस तरह की घटनाओ को अंजाम देकर देश के माहौल को खराब किया जा सके। हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋशि त्रिवेदी ने कहा कि हाल के कुछ वर्शों में प्रदेश में हिन्दू धार्मिक स्थलों में स्थापित देवी-देवताओं की मूर्तियों को तोड़ने की घटनाओं में बढ़ोत्तरी हुयी है। जिसको रोके जाने के लिये प्रदेश की योगी सरकार को कड़े कदम उठाने की अति आवश्यकता है।

इस कड़े कदम के तहत पकड़े गये आरोपी और इसके पीछे काम कर रहे प्रमुख साजिषकर्ताओं को पता लगाकर उन पर रासुका लगाकर कठोर काररवाई की जाये। मालूम हो कि इस घटना की जानकारी सामने आते ही हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर पहुंच कर पुलिस प्रषासन से तत्काल कड़ी काररवाई की मांग उठायी।

श्री त्रिवेदी ने कहा कि प्रदेश की राजधानी में मन्दिर में हिन्दू देवताओं की प्रतिमाओं को तोड़ा जाना कोई नई घटना नहीं है, इस तरह की घटनायें प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में हो चुकी है, किन्तु आरोपियों के खिलाफ कड़ी काररवाई न होने से इस तरह की घटना को अंजाम देने वालों के हौंसले बुलन्द होते जा रहे है। हिन्दू महासभा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने प्रदेश की योगी सरकार से मांग करते हुये कहा है कि इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त काररवाई के लिये कदम उठाना बहुत जरूरी है।

About Samar Saleel

Check Also

गाइड समाज कल्याण संस्थान ने वृद्धाश्रम में बुजुर्ग जनों के साथ मनाया मंत्री असीम अरुण का जन्मदिवस 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। आज जिला समाज कल्याण विभाग बरेली एवं ...