Breaking News

अनुपम खेर ने जारी किया “द यूपी फाइल्स” का पहला लुक

मुंबई (अनिल बेदाग)। निर्माता ओस्तवाल फिल्म्स ने 14 फरवरी, 2024 को अपनी आगामी फिल्म “द यूपी फाइल्स” (Film The UP Files) के टीज़र और पोस्टर जारी करने के लिए एक विशेष कार्यक्रम की मेजबानी की। इस शाम के सम्मानित मुख्य अतिथि पद्म भूषण पुरस्कार विजेता अनुपम खेर थे।

नीरज सहाय के निर्देशन और कुलदीप उमराव सिंह ओस्तवाल द्वारा निर्मित, “द यूपी फाइल्स” एक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति होने का वादा करती है, जो अपनी अनूठी कथा और सम्मोहक कहानी के साथ दर्शकों को लुभाती है।

मशहूर अभिनेता जितेंद्र को आई अपने जिगरी दोस्त ऋषि की याद

यह कार्यक्रम एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हुआ क्योंकि अभिनेता अनुपम खेर ने “द यूपी फाइल्स” की दुनिया की एक झलक प्रदान करने वाले टीज़र और पोस्टर सहित पहली नज़र सामग्री का अनावरण किया। ओस्तवाल फिल्म्स और मशहूर अभिनेता के बीच सहयोग इस आशाजनक सिनेमाई उद्यम के लिए प्रत्याशा की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है।

अनुपम खेर ने जारी किया "द यूपी फाइल्स" का पहला लुक

निर्माता कुलदीप उमराव सिंह ओस्तवाल ने इस अवसर पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “‘द यूपी फाइल्स’ के निर्माण की यात्रा चुनौतीपूर्ण और फायदेमंद दोनों रही है। हम कहानी कहने की शक्ति में विश्वास करते हैं, और इस फिल्म के साथ, हमारा लक्ष्य एक व्यापक फिल्म बनाना है। वह अनुभव जो हमारे दर्शकों के दिलों में बसता है। श्री अनुपम खेर की उपस्थिति हमारे प्रोजेक्ट को ऊंचा उठाती है, और हम इस सिनेमाई यात्रा को दुनिया के साथ साझा करने के लिए उत्साहित हैं।”

निर्देशक नीरज सहाय ने “द यूपी फाइल्स” के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “यह फिल्म प्यार का परिश्रम है, एक सम्मोहक कथा को सामने लाने के समर्पित प्रयासों की परिणति है जो दर्शकों को पसंद आती है। हम हमारे मुख्य अतिथि के रूप में, अनुपम खेर जी को पा कर रोमांचित हैं। उनकी अपार प्रतिभा और करिश्मा को हमारे प्रोजेक्ट से जोड़ना सौभाग्यशाली है।”

Garmi Song के बाद अब बादशाह और नोरा फतेही की गर्मी क्लब के लिए हो जाइए तैयार

इस अवसर पर बोलते हुए अभिनेता मनोज जोशी ने कहा, “एक राज्य के रूप में यूपी में पिछले कुछ वर्षों में महत्वपूर्ण बदलाव हुए हैं और फिल्में हमारे देश के लोगों की कहानियों को साझा करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम हैं।” मंजरी फडनीस, अवतार गिल, अली असगर, शाहनवाज खान, मिलिंद गुणाजी सुहैल लोन-लाइन प्रोड्यूसर, गौतम राय – प्रोडक्शन हेड सहित अन्य मूवी के कलाकार और क्रू ने पोस्टर और ट्रेलर लॉन्च में सहभाग लिया।

About Samar Saleel

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...