Breaking News

मशहूर अभिनेता जितेंद्र को आई अपने जिगरी दोस्त ऋषि की याद

बाॅलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता जितेंद्र को हाल ही में अपने जिगरी यार ऋषि कपूर की याद आई। दरअसल, ये मौका था ऋषि कपूर के बेटे रणबीर को अवाॅर्ड दिए जाने का। जितेंद्र खुश थे कि उनके जिगरी दोस्त के बेटे रणबीर को यह अवाॅर्ड दिया जा रहा है। खास बात यह रही कि ‘महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर’ अवाॅर्ड जितेंद्र द्वारा रणबीर को दिया गया। रणबीर की तारीफ करते हुए जितेंद्र ने कहा कि यह सम्मान रणबीर को उनकी कड़ी मेहनत की बदौलत हासिल हुआ है।

जितेंद्र ने दिल से याद किया ऋषि को
जितेंद्र की ऋषि कपूर के साथ दोस्ती के किस्से काफी मशहूर थे। यही वजह रही कि इस मौके पर जितेंद्र को अपने खास दोस्त ऋषि कपूर की याद आ गई। जितेंद्र ने कहा कि ऋषि मेरा खास दोस्त था, आज इस खुशी के मौके पर उनकी याद आ गई। मुझे खुशी है कि आज आप ये अवाॅर्ड मेरे प्रिय दोस्त के बेटे रणबीर को दे रहे हो। इस बात की मुझे इतनी उत्सुकता थी कि मैं कल से सोच रहा हूं कि मुझे इस मौके पर क्या बोलना है।

यहां तक कि मेरी पत्नी, मेरी बेटी और मेरा बेटा भी मुझे गाइड कर रहे थे कि मुझे क्या बोलना चाहिए। खैर, मुझे इस बात की दिल से खुशी है कि आप मेरे जिगरी यार, मेरे लख्ते जिगर, मेरे सबकुछ ऋषि के बेटे को ये सम्मान दे रहे हो। आज रणबीर जहां पहुंचा है, यह उसकी कड़ी मेहनत का नतीजा है।’

रणबीर भी हो गए खुश
मजेदार बात यह है कि रणबीर अपने बारे में यह सब सुनकर बहुत खुश थे। उनकी मंद मुस्कान उनकी खुशी को साफ जाहिर कर रही थी। रणबीर ने इस मौके पर अपने भाषण को छोटा ही रखा। वह बोले,‘ मैं अपनी जिंदगी में तीन चीजों का अनुसरण करना चाहता हूं। पहला कि सर झुकाकर सिर्फ काम करता रहूं। दूसरा, एक अच्छा बेटा बना रहूं। तीसरा, अपने देश का अच्छा नागरिक बनकर रहूं।’ उन्होंने कहा कि वह बस अच्छा करते रहना चाहते हैं, सफलता और असफलता को अपने दिलो-दिमाग पर हावी नहीं होने देना चाहते।

About News Desk (P)

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...