Breaking News

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने पर अनुपम खेर ने आमिर खान को बताया जिम्मेदार, कहा ये…

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बायकॉट का सामना कर रही है. लोगों की इस कंपेन का असर फिल्म पर इतना पड़ा है कि बामुश्किल ही कुछ करोड़ की कमाई कर पाई हैफिल्म का लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब बहिष्कार किया।  इस बहिष्कार के चलते फिल्म और आमिर के समर्थन में कई हस्तियां खड़ी हुईं।

इन हस्तियों की लिस्ट में अब अनुपम खेर का नाम भी जुड़ गया है। अभिनेता ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट ट्रेंड पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।अनुपम खेर ने कहा- अब, फिल्मों के बहिष्कार करने का चलन हो रहा है लेकिन अगर कोई ये कहे कि बायकॉट से फिल्म नहीं चलती तो ये बेवकूफाना बात है. आमिर ने इससे पहले 2015 में कुछ बयान दिए थे, जिसके बाद दंगल आई और भारत में अब तक की सबसे बड़ी हिट बन गई. क्या इससे उनकी लोकप्रियता या सफलता प्रभावित हुई? सभी को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है.

अगर कुछ लोगों को लगता है कि वे एक निश्चित फिल्म नहीं देखना चाहते हैं तो यह उनका अधिकार है. दो-तीन साल पहले मेकर्स चाहते थे कि उनकी फिल्म किसी तरह का विवाद पैदा करे ताकि लोग उसे देखें. यार कुछ विवाद निकल आए, कुछ वायरल हो जाए तो ये फिल्म हमारी चल जाए. मुझे पता है कि मैं सिस्टम का हिस्सा हूं.”उन्होंने यहां तक कहा कि फिल्म के शोज कैंसिल नहीं हुए हैं और ये अभी भी सिनेमाघरों में लगी हुई है।

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...