Breaking News

Asia Cup 2022 में शाहीन शाह अफरीदी की जगह लेंगे मोहम्मद हसनैन, 18 मैच में ले चुके हैं 17 विकेट

पाकिस्तान के प्रमुख तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी घुटने की चोट के कारण आगामी एशिया कप से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि एशिया कप के लिए पाक टीम में शाहीन शाह अफरीदी की जगह मोहम्मद हसनैन लेंगे.

 शाहीन शाह अफरीदी का घुटना चोटिल था, जिस वजह से उन्हें एशिया कप से बाहर होना पड़ा है. उनके बाहर होने के बाद से ही मोहम्मद हसनैन का नाम उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर चल रहा था, जिस पर अब आधिकारिक मुहर लग चुकी है.

22 वर्षीय तेज गेंदबाज ने 18 T20I में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें उन्होंने 17 विकेट लिए हैं। हसनैन के लिए यह कुछ महीने कठिन रहे हैं। 2019 में वापस की है। 150 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से गेंदबाजी करने की उनकी क्षमता है।

मोहम्मद हसनैन 22 साल के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं. वो इस वक्त इंग्लैंड में चल रही लीग द हण्ड्रेड में खेल रहे हैं और शानदार प्रदर्शन करते दिख रहे हैं. उनके मौजूदा परफॉर्मेन्स को ध्यान में रखते हुए ही उन्हें शाहीन अफरीदी रके रिप्लेसमेंट के तौर पर पाकिस्तान टीम में चुना गया है.

अक्टूबर तक प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे जब न्यूजीलैंड में त्रिकोणीय सीरीज होनी है।उसके बाद आस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप होगा। शाहीन को पिछले महीने श्रीलंका के खिलाफ गॉल में टेस्ट के दौरान दाहिने घुटने में चोट लगी थी।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...