Breaking News

डेविड वार्नर ने कप्तानी पर लगे आजीवन प्रतिबन्ध पर तोड़ी चुप्पी कहा-“मैं वैसे भी टीम का लीडर हूं”

ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर डेविड वार्नर ने कप्तानी पर लगे आजीवन प्रतिबन्ध को हटाने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ बात करने के लिए तैयार है।डेविड वॉर्नर ने कहा कि वह उन पर लगे कप्तानी के आजीवन प्रतिबंध को हटाने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ बातचीत करने को तैयार हैं।

स्टार बल्लेबाज ने कहा है कि ये बोर्ड के ऊपर है कि वो कब अपना दरवाजा खोलते हैं। एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह वास्तव में सामने नहीं लाया गया है। वर्तमान टेस्ट कप्तान पैट कमिंस सहित कई पूर्व और वर्तमान खिलाड़ी वॉर्नर पर लगे आजीवन प्रतिबंध को खत्म करने की अपील कर चुके हैं।

आपको बता दें की वार्नर के साथ उस समय टेस्ट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ और कैमरन बैनक्रॉफ्ट को भी गेंद से छेड़छाड़ के मामले में सजा दी गई थी। स्टीव स्मिथ को तुरंत कप्तानी ने हटा दिया गया था और उनपर दो साल तक ऑस्ट्रेलिया टीम की कप्तानी न करने का बैन लगाया था।

इस घटना में शामिल होने के कारण वॉर्नर को लाइफटाइम कैप्टेंसी बैन की सजा मिली थी, जबकि स्टीव स्मिथ को सिर्फ किसी भी कप्तानी पद से दो साल के लिए बैन किया गया था, जबकि बैनक्रॉफ्ट को नौ महीने के लिए प्रतिबंधित किया गया था।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...