Breaking News

अनुष्का लंदन में देंगी दूसरे बच्चे को जन्म? हर्ष गोयनका की पोस्ट से कयासों का बाजार गर्म

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बीते कुछ समय से हेडलाइंस में हैं। खबरों की मानें तो अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं। अभिनेत्री और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली दूसरे बच्चे के आगमन की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, दंपति की ओर से इसकी औपचारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। अभिनेत्री की डिलीवरी पर आई नई रिपोर्ट लाइमलाइट में है।

अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की अटकलें तब शुरू हुईं जब बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने उनके या विराट के नाम का सीधे उल्लेख किए बिना एक हालिया सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से बड़ा संकेत दिया। उनके एक्स पोस्ट ने व्यापक धारणा को जन्म दिया कि वह सेलिब्रिटी जोड़े का जिक्र कर रहे थे। हैशटैग ‘मेड इन इंडिया’ और ‘टू बी बॉर्न इन लंदन’ ने धारणाओं को और बढ़ा दिया।

हर्ष गोयनका ने पोस्ट कर लिखा, ‘अगले कुछ दिनों में एक नया बच्चा जन्म लेने वाला है। आशा है कि बच्चा सबसे महान क्रिकेटर पिता की तरह भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। या यह मां का अनुसरण करेगा और फिल्म स्टार बनेगा?’ गोयनका का यह पोस्ट सामने आने के बाद से ही सुर्खियों में है। साथ ही फैंस मानने लगे हैं कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जल्द ही लंदन में दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें सबसे पहले अक्तूबर 2023 में सामने आई थीं। जोड़े के एक करीबी सूत्र ने इस खबर का संकेत देते हुए सुझाव दिया कि वे इसे बाद में औपचारिक रूप से साझा करेंगे। जनवरी 2024 में एबी डिविलियर्स ने भी इसकी पुष्टि की, जिन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर अभिनेत्री की प्रेग्नेंसी को संबोधित किया। हालांकि, कुछ समय बाद ही डिविलियर्स ने अपने शब्द वापस ले लिए और इसे अपनी भूल बताते हुए कोहली परिवार से माफी मांग ली। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री कुछ दिनों के भीतर ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

About News Desk (P)

Check Also

हंसल मेहता की सीरीज ‘गांधी’ में ‘हैरी पॉटर’ के अभिनेता की एंट्री, ये विदेशी कलाकार भी आएंगे नजर

हंसल मेहता की बहुप्रतीक्षित सीरीज ‘गांधी’ में मशहूर हॉलीवुड फिल्म ‘हैरी पॉटर’ के अभिनेता टॉम ...