Breaking News

पेट्रोल व डीजल के भाव में आज नहीं हुआ कोई बदलाव, जानिये नया रेट

पेट्रोल व डीजल के भाव में गिरावट का दौर आज थम गया है. पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज बुधवार को कोई परिवर्तन नहीं हुआ है. इसस पहले इन दोनों ही उत्पादों में लगातार गिरावट देखी जा रही थी.

दिल्ली की ही बात करें, तो 11 जनवरी के बाद से यहां पेट्रोल में 2.41 रुपये व डीजल में 2.59 रुपये की गिरावट आ चुकी है. आइए जानते हैं कि दिल्ली सहित देश के बड़े महानगरों में आज बुधवार को पेट्रोल और डीजल क्या भाव बिक रहा है. दिल्ली में आज पेट्रोल की मूल्य 73.60 रुपये प्रति लीटर पर व डीजल 66.58 रुपये प्रति लीटर पर बना हुआ है.

कोलकाता में भी पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज कोई परिवर्तन नहीं हुआ है. यहां पेट्रोल 76.22 रुपये प्रति लीटर पर व डीजल 68.94 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है.

वहीं, मुंबई की बात करें, बुधवार को यहां भी पेट्रोल अपने पुराने भाव 79.21 रुपये प्रति लीटर पर व डीजल 69.79 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है.

Loading...

चेन्नई की बात करें, तो यहां बुधवार को पेट्रोल 76.44 रुपये प्रति लीटर पर व डीजल 70.33 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है.

राजस्थान की राजधानी जयपुर को देखें, तो यहां मंगलवार को पेट्रोल अपने पुराने भाव 77.43 रुपये प्रति लीटर पर व डीजल 71.62 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है.

आइए अब दिल्ली से सटे शहर नोएडा व गुरुग्राम में पेट्रोल और डीजल का भाव जानते हैं. नोएडा में आज बुधवार को पेट्रोल का भाव 75.15 रुपये प्रति लीटर पर व डीजल का भाव 66.84 रुपये प्रति लीटर पर बना हुआ है. वहीं, गुरुग्राम में आज पेट्रोल 73.35 रुपये प्रति लीटर पर व डीजल 65.77 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है.

Loading...

About News Room lko

Check Also

लाल निशान के साथ खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स में दर्ज़ हुई 86 अंक की गिरावट

स्टॉक बाजार आज बुधवार को गिरावट के साथ खुला है. बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का संवेदी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *