Breaking News

आज़म को मानसिक उपचार की जरूरत: राकेश त्रिपाठी

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के राकेश त्रिपाठी ने आजम खान के द्वारा सेना पर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर आक्रोश प्रकट करते हुए कहा कि आजम खान वाहियात बयान देने के लिए कुख्यात है। आजम खान ने पहले भी सुर्खियों में आने के लिए ओछे हथकण्डे व घटिया बयानों का सहारा लिया है। कारगिल शहीदों में मजहब तलाशकर पहले भी आजम खान सेना पर घटिया बयानबाजी कर चुके है। आजम की इस भाषा को देश सहन नहीं कर सकता।

श्री त्रिपाठी ने कहा कि सेना के जवान अपनी जान की बाजी लगाकर आतंकियों से लोहा लेकर सीमा की सुरक्षा कर रहे हैं। वहीं आजम खान सरीखे नेता सुरक्षा प्राप्त करके बदजुबानी से जवानों का मनोबल गिराने का कुत्सित प्रयास कर रहे है। आजम खान को यह समझना होगा कि इस तरह के बयान राजनीतिक जमात पर धब्बा लगाते है।

Loading...

श्री त्रिपाठी ने कहा कि आजम और औवैसी सरीखे नेता बिना किसी विचारधारा के जातीय-मजहबी गणित के आधार पर राजनीति करते है इसलिए घटिया स्तर के बयान देते है।श्री त्रिपाठी ने कहा कि आजम खान को इस मानसकि दिवालिया पन का इलाज किसी मानसिक चिकित्सालय में कराना चाहिए। श्री त्रिपाठी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी पूछा कि वह बताए समाजवादी पार्टी इस बयान पर क्या कार्यवाही करेगी।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

उन्नाव की बेटी ने तोड़ा दम

लखनऊ। उन्नाव की रेप पीड़िता जिसे बीते 5 दिसंबर को एयरलिफ्ट के जरिए गंभीर हालत ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *