Breaking News

Apollomedics का महिला दिवस पर 2 मिनट फिटनेस ट्रेनिंग प्रोग्राम

लखनऊ। अपोलो मेडिक्स Apollomedics सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल ने विश्व महिला दिवस के अवसर पर एयरपोर्ट अथॉरिटी के साथ मिलकर “2 मिनट फिटनेस ट्रेनिंग प्रोग्राम“ महिला यात्रियों के लिए चलाया। “सुपर वोमेन नीड सुपर केयर” के नाम से लगाये गए 2 मिनट फिटनेस ट्रेनिंग प्रोग्राम में फिटनेस विशेषज्ञ और फिज़ियोथेरेपिस्ट डेमो के साथ लखनऊ एयरपोर्ट के डिपार्चर टर्मिनल पर महिला यात्रियों को व्यायाम के लिये प्रोत्साहित किया व अच्छी फिटनेस के लिए महिलाओं को टिप्स भी दिये गये जिससे वो स्वस्थ रहें।

Neerav Modi का बंगला डायनामाइट से गिराया

Apollomedics सुपर स्पेशियलटी हॉस्पिटल के

अपोलोमेडिक्स Apollomedics सुपर स्पेशियलटी हॉस्पिटल के संस्थापक एवं को-चेयरमैन डॉ सुशील गट्टानी ने कहा कि अपोलोमेडिक्स सुपर स्पेशियलटी हॉस्पिटल की तरफ से मैं एयरपोर्ट अथारिटी को महिलाओं के लिये लगाये गये इस जागरूकता कैम्प में सहयोग देने के लिये धन्यवाद देता हूं।

Loading...

आज-कल की भागदौड़ भरी दिनचर्या के चलते महिलाएँ अपने शरीर का ध्यान नहीं रख पाती है ऐसे में उनका शरीर बेडौल हो जाता है। मोटापा बढ़ जाता है जो खुद में कई बीमारियों की जड़ है। जबकि अगर महिलायें व्यायाम के लिये थोड़ा समय निकाल लें तो वो फिट रहने के साथ-साथ निरोगी भी रहेंगी।

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

नैनीतालः मिसाइल की तरह दिखने वाला कालाढूंगी के जंगल में मिला उपकरण, मचा हड़कंप

कालाढूंगी के जंगल में मिसाइल की तरह दिखने वाला उपकरण मिला है। जिसे देख स्थानीय ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *