Breaking News

सौतेली बहन जाह्नवी कपूर के साथ पहली बार अर्जुन कपूर ने शेयर की ये तस्वीर व लिखा ऐसा कैप्शन

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपने पोस्ट के चलते सुर्ख़ियों में है।आजकल कई तरह के सोशल मीडिया पोस्ट करते हैं। अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने पोस्ट से लोगों को मोटिवेट करते हैं।

अर्जुन ने बहन जाह्नवी कपूर का एक नोट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं अर्जुन ने इंस्टा स्टोरी में बहन जाह्नवी का नोट शेयर किया है।

इस नोट में जाह्नवी ने लिखा- ‘लव यू अर्जुन भैय्या, उन दिनों भी जब आप गायब होना चाहते हैं, हम आपको ढूंढेंगे और हमेशा आपके लिए रहेंगे।’ वहीं अपने दूसरे इंस्टा स्टोरी में अर्जुन ने जान्हवी के नोट के साथ क्यूरेटेड मेनू और भोजन साझा किया। इसमें ग्लूटेन-मुक्त मिनी-लेयर्ड केक के अलावा एक गोई चॉकलेट केक, नुटेला का एक जार शामिल है। ‘

इसमें अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है- ‘ड्रू नील मुझे यह सब खाने के लिए मार दें।।। इससे पहले इसे मैं साझा कर रहा हूं।’ अब अर्जुन और जाह्नवी के फैंस इस नोट को खूब पसंद कर रहे हैं।  अर्जुन और उनकी बहन अंशुला जहां बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर की संतान हैं, वहीं जाह्नवी और खुशी उनकी दूसरी पत्नी श्रीदेवी की बेटियां हैं।

 

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...