Breaking News

अरमान मलिक-वेदिका पिंटो का नया गीत ‘बस तुझसे प्यार हो’ रिलीज़

मुंबई। मल्टी-प्लैटिनम सिंगर अरमान मलिक ने भूषण कुमार के साथ अपने नए गाने ‘बस तुझसे प्यार हो’ को आज रिलीज़ किया। रोमांस के राजकुमार ने पहली बार कंपोजर रोचक कोहली के साथ मिलकर कुमार द्वारा लिखे गए गीतों को जीवंत किया। सॉफ्ट और सोलफुल गाने में अरमान मलिक और वेदिका पिंटो नज़र आये और इस संगीत वीडियो को चरित देसाई ने डायरेक्ट किया है ।

हिमाचल प्रदेश में सुरम्य पहाड़ों में फिल्माए गए इस गाने में प्यार के पुराने पलों को फिर से जीने और एक साथ खूबसूरत यादें बनाने के बारे में है। हाल ही में इस गाने का लांच इवेंट आयोजित किया गया था, जहाँ पर अरमान मलिक, वेदिका पिंटो, कुमार, रोचक कोहली और चरित देसाई सहित निर्माता भी मौजूद थे।

अरमान मलिक कहते हैं, “‘बस तुझसे प्यार हो’ मेरे अब तक के पसंदीदा गानों में से एक है क्योंकि इसमें बहुत नया साउंड है जो आधुनिक और साथ ही पुरानी दुनिया के रोमांटिक आकर्षण को इतनी खूबसूरती से एक साथ लाता है। पहला डेमो सुनने से लेकर भूषण जी, रोचक, कुमार, वेदिका, चरित और इस प्रोजेक्ट से जुड़े लोगों के साथ काम करने में बहुत मज़ा आया। मुझे उम्मीद है कि प्रशंसकों को ‘बस तुझसे प्यार हो’ से उतनी ही जल्दी प्यार हो जाएगा जितनी जल्दी हमें हो गया।”

वेदिका पिंटो कहती हैं, “मुझे अरमान का म्यूज़िक बहुत पसंद है और निस्संदेह मुझे इस गाने की शूटिंग में बहुत मज़ा आया। जो चीज इसे और खास बनाती है वह यह है कि अरमान और मैं एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं और इस खूबसूरत गाने के लिए इतने लंबे समय के बाद फिर से जुड़ना बहुत ही अद्भुत एहसास था। ” रोचक कोहली कहते हैं, “बस तुझसे प्यार हो एक बहुत ही प्योर ट्रैक है मिलावटी नहीं है इसलिए हमने गाने की मेलोडी को अपबीट रखा साथ ही बहुत सॉफ्ट और मेलोडियस भी। अरमान की आवाज़ बहुत ही सुखदायक है और इस ट्रैक के लिए एकदम परफेक्ट है।”

लिरिसिस्ट कुमार कहते हैं, ” म्यूज़िक, गाने के बोल से लेकर वीडियो तक, मैं वास्तव में इस बात से बहुत खुश हूं जैसा हम चाहते थे। यह गाना वैसे ही निखर कर सामने आया है। मुझे पूरी उम्मीद है की श्रोता इस गाने करेंगे और आनंद उठाएंगे। ” निर्देशक चरित देसाई ने कहा, “जैसे ही मैंने गाना सुना, वैचारिक रूप से मैं एक प्रेम कहानी की सेटिंग में एक खूबसूरत एस्पिरेशनल रोमांस क्रिएट करना चाहता था और इसे थोड़ा ड्रीम पैलेट के साथ पैड करना चाहता था। मैं चाहता था कि मेरे कैरेक्टर के बीच शारीरिक मेल मिलाप दिखाई दे और अरमान और वेदिका ने इसमें मेरी काफी मदद की। उन्होंने सब कुछ कोशिश की जो मैं गाने में दिखाना चाहता था।”-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे ‘बोल राधा बोल’ के….

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड से फिर एक दुखद खबर सामने आई ...