Breaking News

पार्क्स म्यूजिक फिएस्टा के लिए तैयार है बॉलीवुड

  • अमित त्रिवेदी, सलीम-सुलेमान, बेनी दयाल, पापोन, यूफोरिया व अन्य 19-20 नवंबर को रेमंड ग्राउंड, ठाणे में लाइव परफॉर्म करेंगे

मुंबई। मुंबई शहर अपने अब तक के सबसे बड़े कार्निवल थीम वाले संगीत समारोह-पार्क्स म्यूजिक फिएस्टा के लिए तैयार है। बॉलीवुड और इंडी संगीत में कलाकारों की सबसे विलक्षण सीरीज के साथ, अंतरराष्ट्रीय रंग-रूप वाला अपनी तरह का यह पहला संगीत उत्सव रेमंड समूह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, गौतम हरि सिंघानिया की वैचारिक उपज है। रेमंड ग्राउंड के हरे भरे परिसर में आयोजित होने वाला, यह उत्सव उपस्थित लोगों से जादुई एहसास का वादा करता है। इस शानदार कार्यक्रम को तैयार करने के लिए संगीत उद्योग की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को शामिल करने के बाद, 19-20 नवंबर के सप्ताहांत की बेसब्री से प्रतीक्षा है।

इस नई पहल के शुभारंभ पर टिप्पणी करते हुए रेमंड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, गौतम हरि सिंघानिया ने कहा, “मेरा मानना है कि संगीत एक सार्वभौमिक भाषा है जो सभी को एक सूत्र में बांधती है और बाधाओं को दूर करती है। यह नवीनतम संगीत प्रयास भारत के लिए एक अनूठा #संगीत समारोह बनाने का हमारा प्रयास है। 2 साल के अंतराल के बाद यह लाइव संगीत प्रस्तुति वापस लौट आई है और हम आकर्षक बौद्धिक संपदा के निर्माण में विश्वास करते हैं जो यहां से उतरोत्तर और बड़ा होता जाएगा।”

हर उम्र और अंदाज के संगीत प्रेमियों से यह संगीत समारोह उनका पसंदीदा उत्सव बनने का वादा करता है। 100 एकड़ से अधिक हरे-भरे क्षेत्र में विस्तृत रेमंड कैंपस में आयोजित होने वाले पार्क्स म्यूजिक फिएस्टा में बॉलीवुड गायकों और गीतकारों, स्वतंत्र बैंड और नई संगीत प्रतिभाओं द्वारा अभूतपूर्व संगीत प्रस्तुतियां दी जाएंगी। मौज-मस्ती का लुत्फ उठाने के इच्छुक अमित त्रिवेदी और पापोन का आनंद ले सकते हैं, यूफोरिया एवं इंडियन ओशन के साथ नॉस्टैल्जिक हो सकते हैं, और बेनी दयाल एवं सलीम-सुलेमान की प्रस्तुतियों पर झूम सकते हैं।

इस कार्निवाल में फैशन भी उतना ही बड़ा होगा जितना कि संगीत, और उपस्थित संगीतप्रेमी अपनी स्टाइल में पूरे उत्साह के साथ इसका भरपूर आनंद ले सकते हैं। परिवारों के अनुकूल इस कार्यक्रम में 10 साल तक के बच्चे निःशुल्क आ सकते हैं, बशर्ते उन्हें हमेशा अपने साथ आए वयस्कों के साथ रहना होगा। समारोह स्थल तक व्हीलचेयर से भी आया जा सकता है और दिव्यांग जनों के आवागमन हेतु विशेष प्रबंध किया गया है। स्वादिष्ट व्यंजनों के बिना कोई भी कार्निवाल अधूरा है और इसलिए, इस कार्यक्रम में रुचिकर भोजन एवं पेय पदार्थों की व्यापक रूप से व्यवस्था है।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...