Breaking News

अर्नब गोस्वामी गिरफ्तार, इंटीरियर डिजाइनर को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप

न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गोस्वामी पर एक इंटीरियर डिजाइनर और उनकी मां को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप है. पुलिस ने अर्नब को उनके घर से गिरफ्तार किया और थाने लेकर आई.

इस बीच अर्नब गोस्वामी ने पुलिस पर अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया है. रिपब्लिक टीवी ने उनके घर के लाइव फुटेज भी दिखाए, जिसमें पुलिस और अर्नब के बीच झड़प होती दिख रही है. बता दें कि अर्नब गोस्वामी पहले ही टीआरपी स्कैम में घिरे हैं.

अर्नब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने सास-ससुर, बेटे और पत्नी के साथ मारपीट की. उन्होंने मुंबई पुलिस पर गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने उन्हें परिवार से बात करने से रोका.

अर्नब गोस्वामी और दो अन्य लोगों पर आरोप है कि उन्होंने अन्वय नाइक नाम के 53 वर्षीय एक इंटीरियर डिजाइनर को बकाया राशि नहीं दी थी, जिसके कारण उन्होंने कथित रूप से खुदकुशी कर ली. इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक की बेटी आज्ञा नाइक ने दावा किया था कि रायगढ़ जिले में अलीबाग पुलिस ने बकाया राशि न दिए जाने के मामले में उचित कार्रवाई नहीं की थी.

इसलिए अन्वय और उनकी मां को आत्महत्या का कदम उठाना पड़ा. कथित तौर पर अन्वय नाइक द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट में कहा गया था कि आरोपियों ने उनके 5.40 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया था इसलिए उन्हें आत्महत्या का कदम उठाना पड़ा. रिपब्लिक टीवी ने आरोपों को खारिज कर दिया था. इसी मामले में अर्नब गोस्वामी को हिरासत में लिया गया है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर हंगामा; भाजपा ने सरकार को घेरा, सत्ता दल ने किया पलटवार

बंगलूरू: हुबली के बीवीबी कॉलेज में कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर राजनीति जारी ...