Breaking News

राज्य स्तरीय कराटे चैम्पियनशिप में अर्णव ने जीता गोल्ड मेडल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल (City Montessori School) अलीगंज (द्वितीय कैम्पस) के कक्षा-6 के प्रतिभाशाली छात्र अर्णव पाण्डेय ने राज्य स्तरीय कराटे चैम्पियनशिप में एक गोल्ड मेडल एवं एक ब्रांज मेडल जीतकर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है।

👉नए संसद भवन का पीएम नरेंद्र मोदी ने किया उद्घाटन, सेंगोल स्थापित

सिटी मोन्टेसरी स्कूल (City Montessori School)यह चैम्पियनशिप वर्ल्ड मार्डन शोटोकन कराटे फेडरेशन के तत्वावधान में चौक स्टेडियम, लखनऊ में आयोजित हुई। इस चैम्पियनशिप में अर्णव ने काटा प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल एवं क्यूमिटे प्रतियोगिता में ब्रांज मेडल अर्जित कर अपनी अभूतपूर्व खेल प्रतिभा का परचम लहराया है। सीएमएस संस्थापक डा जगदीश गांधी ने विद्यालय के होनहार बाल खिलाड़ी के उज्जवल भविष्य की कामना की है।इस चैम्पियनशिप में प्रदेश के विभिन्न प्रतिष्ठित विद्यालयों के चुने हुए छात्र खिलाड़ियों ने प्रतिभाग कर कराटे में अपनी प्रतिभा का जोरदार प्रदर्शन किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस के इस प्रतिभाशाली छात्र ने अपनी खेल प्रतिभा, चुस्ती-फूर्ती, कौशल तथा दमखम के बलबूते गोल्ड मेडल एवं ब्रांज मेडल अर्जित कर राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने के संकेत दिये है।

👉नया संसद भवन भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में नया स्वर्णिम अध्याय : योगी आदित्यनाथ

CMS छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं क्योंकि सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...