Breaking News

नताशा से दूर होते ही इस अभिनेत्री के करीब आ गए हार्दिक? इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया फॉलो

सोशल मीडिया पर हार्दिक और नताशा के तलाक के चर्चे अभी बंद नहीं हुए थे कि एक और अफवाह ने जन्म ले लिया है। दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे और टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अब आधिकारिक तौर पर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो करना शुरू कर दिया है। उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में एक साथ डांस करने के बाद एक- दूसरे को फॉलो किया है। उनके डांस का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। अब सोशल मीडिया यूजर इन दोनों को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। आइए जानते हैं सोशल मीडिया पर इन दोनों को लेकर क्या चर्चा हो रही है?

डांस करते हुए वीडियो हुआ था वायरल
अनंत अंबानी की बारात के दौरान साथ में घूमने और दिल खोलकर डांस करने के कुछ दिनों बाद, अनन्या और हार्दिक अब इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो कर रहे हैं। दोनों का डांस वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें हार्दिक और अनन्या रणवीर सिंह, शनाया कपूर, अनिल कपूर और अन्य के साथ ‘लड़की आंख मारे’ गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नेटिजन्स दावा करने लगे कि अनन्या और हार्दिक के बीच कोई केमिस्ट्री बन रही है। हालांकि, दोनों की ओर से इसे लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है

नताशा ने हार्दिक से अलग होने की घोषणा की
हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर नताशा स्टेनकोविक ने अपने और हार्दिक के अलग होने की घोषणा की थी। आईपीएल 2024 के खत्म होने के बाद से ही उनकी शादी में परेशानी की खबरें आ रही थीं। आपको बता दें कि नताशा 16 जुलाई को अपने पैरेंट्स के घर निकल गई थीं। सोशल मीडिया पोस्ट पर उन्होंने इसकी जानकारी भी साझा की थी। नताशा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था। नताशा के साथ उनके बेटे अगस्त्य को भी देखा गया था।

अनन्या का भी हो चुका है ब्रेकअप
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या पांडे भी इस साल मार्च में आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप कर चुकी हैं। दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में काफी सार्वजनिक रूप से बात की, लेकिन अलग होने के बाद से ही एक-दूसरे के बारे में टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

About News Desk (P)

Check Also

विदेश में धमाल मचाएगी ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’, बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में होगी स्क्रीनिंग

फिल्म ‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ (Superboys of Malegaon) को 68वें बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग ...