Breaking News

19 साल की एक युवती के साथ पहले दरिन्दे ने किया रेप व फिर प्राइवेट पार्ट में डाली…

महाराष्‍ट्र के नागपुर में दिल्‍ली के निर्भया केस जैसा मामला सामने आया है। यहां पिछले हफ्ते 19 साल की एक युवती के साथ कथित तौर पर रेप किया गया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में स्टीड को रॉड डाल दी गई। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम योगीलाल रहंगदाले (52) है और वो कपड़ा मिल में बतौर सुपरवाइजर काम करता है। घटना 21 जनवरी की है।

पुलिस ने बताया कि महिला उसी मिल में बतौर मजदूर काम करती है। जब पीड़िता अपने घर में अकेली थी। उसका भाई और उसकी दोस्त गांव गए हुए थे। 21 जनवरी को आरोपी उसके घर में घुसा और उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी की बरबरता यही नहीं थमी, उसने पीड़िता को जान से मारने के लिए उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी। इसके बाद वहां से भाग निकला। पीड़िता 24 जनवरी को अपने भाई को घटना को लेकर आपबीती सुनाई और उन्होंने बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। आरोपी के खिलाफ पारदी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।

मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज किया। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुनील चव्हाण ने बताया कि पीड़िता 24 जनवरी को पुलिस स्टेशन आई और हमें उसने जानकारी दी। इसके बाद हमने मामला दर्ज करते हुए पीड़िता का मेडिकल कराया और तुरंत आरोपी को पकड़ने के लिए टीम तैयार की। आरोपी को गोंदिया से गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता जिस कंपनी में हेल्पर का काम करती है आरोपी उसी कंपनी में सुपरवाइजर है। पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि आरोपी ने रॉड डालने की कोशिश की, इसकी जांच जारी है। हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...