Breaking News

रिलीज होते ही सपना चौधरी के इस नए गाने ने मचाया धमाल, चाहनेवालों के धड़क उठे दिल

सपना चौधरी के गाने सुपरहिट रहते हैं और रिलीज होते ही लोगों की जुबां पर चढ़ जाते हैं. अब उनका एक और गाना रिलीज हो गया है जिसका टाइटल है ‘लहंगा महंगा बंदूक तै’. ये लेटेस्ट हरियाणवी सॉन्ग भी रिलीज होते ही छा गया है जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.

सपना चौधरी इस गाने में भी खूब लटके-झटके लगाती दिख रही हैं और लहंगे में उन्हें देख फिर से उनके चाहनेवालों के दिल धड़क उठे हैं. इस गाने में सपना अपने बलमा को महंगा लहंगा लाने की बात कह रही हैं.

सपना के जनवरी में ही बैक टू बैक 7 से भी ज्यादा गाने रिलीज हो चुके हैं. और ये वाकई बड़ी बात है. सपना अब हरियाणा में ही नहीं बल्कि राजस्थान, यूपी, बिहार, पंजाब तक में खूब धूम मचा रही हैं. 2022 में उनके पंजाबी गाने भी रिलीज हुए तो साथ ही पवन सिंह के साथ उनका भोजपुरी अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आया. सपना को 15 साल हो चुके हैं स्टेज पर परफॉर्म करते हुए और आज वो हरियाणवी इंडस्ट्री में टॉप पर हैं.

सपना का ये गाना आज ही रिलीज हुआ है और काफी पसंद भी किया जा रहा है. वैसे इससे पहले रिलीज हुआ उनका गाना हलवा शरीर इस वक्त टॉप पर है ये गाना कुछ समय पहले रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने पर जमकर रील्स बनाई जा रही है.

हलवा शरीर लोगों की जुबां पर इस कदर चढ़ा कि वो सपना का 2023 में अब तक का बेस्ट गाना बन गया है. एक महीने से भी ज्यादा समय उस गाने को रिलीज हुए हो चुका है लेकिन अभी भी लोग उसे खूब सुन रहे हैं. इतना ही नहीं हर फंक्शन में डीजे पर ये गाना खूब बजता सुनाई दे रहा है. 4 हफ्तो में इसे 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...