Breaking News

Asia Cup 2022 इंडिया ‘ए’ टीम में देखने को मिलेगा बड़ा फेरबदल, शार्दुल ठाकुर की हुई एंट्री

न्यूजीलैंड ए और भारत ए के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच ड्रा रहा है। बेंगलुरू में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ चल रही तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए आल राउंडर शारदुल ठाकुर को भारत ए टीम में शामिल किया गया है।ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) थाईलैंड में छुट्टियां मना रहे थे लेकिन उन्हें तुरंत ही वापस लौटने का संदेह भेजा गया।

यह 20 वर्षीय खिलाड़ी बहुत ही जल्द बेंगलुरु में प्रियांक पांचाल के नेतृत्व वाली इंडिया ‘ए’ टीम से जुड़ेगा। शार्दुल के इंडिया ‘ए’ टीम से जुड़ने के बाद दलीप ट्रॉफी के लिए वेस्ट जोन की टीम से बाहर होना पड़ा है।ठाकुर को पहले दलीप ट्राफी के लिये पश्चिम क्षेत्र की टीम में चुना गया था लेकिन अब भारत ए में चुने जाने के बाद सौराष्ट्र के चेतन सकारिया क्षेत्रीय टीम में उनकी जगह लेंगे।

उनकी जगह अंजिक्य रहाणे की कप्तानी वाली वेस्ट जोन की टीम में तेज गेंदबाज चेतन सकारिया को शामिल किया गया है। शारदुल ठाकुर को चोटिल प्रसिद्ध कृष्णा की जगह टीम में मौका मिला है। प्रसिद्ध कृष्णा को पीठ की चोट की वजह से इस श्रृंखला से हटना पड़ा है। कृष्णा इस चोट की वजह से पहले चार दिवसीय टेस्ट में हिस्सा नहीं ले सके थे।

About News Room lko

Check Also

ईरानी ट्रॉफी 2022 मैच के दूसरे दिन अचानक इस भारतीय बल्लेबाज के साथ हुआ बड़ा हादसा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इंटरनेशनल लेवल पर अब ...