Breaking News

Hyundai Venue के N-Line वर्जन को खरीदने की सोच रहे हैं तो पहले पढ़ ले ये खबर

Hyundai की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक Venue N-Line को करीब चार वेरिएंट्स में पेश किया जाएगा. कंपनी मंगलवार (6 सितंबर) को यह मॉडल लॉन्च कर देगी. यह मॉडल रेग्युलर मॉडल से ज्यादा स्पोर्टी लुक के साथ आएगा.

हुंडई वेन्यू एन-लाइन को उसी 7-स्पीड डीसीटी ट्रांसमिशन यूनिट के साथ पेश करेगी जिसका उपयोग वह आई20 एन-लाइन और कई अन्य मॉडलों पर करती है।इनमें N6 ट्रिम के लिए सिंगल टोन और डुअल टोन विकल्प और टॉप-स्पेक N8 ट्रिम के समान वेरिएंट शामिल हैं।

हुंडई वेन्यू के स्टैंडर्ड मॉडल की कीमत 10.97 लाख रुपये से शुरू होती है. वहीं टॉप मॉडल को आप 12.72 लाख रुपये में खरीद सकते हैं. हुंडई वेन्यू एन लाइन की कीमत 1 रुपये ज्यादा हो सकती है. यानी इसकी कीमत 12 लाख रुपये से 14 लाख रुपये के बीच हो सकती है.

I20 N-Line या Venue के नियमित वेरिएंट के विपरीत, SUV के N-Line संस्करण को iMT ट्रांसमिशन यूनिट के साथ पेश नहीं किया जाएगा। Hyundai Venue N-Line SUV में 1.0-लीटर 3-सिलेंडर इनलाइन DOHC पेट्रोल इंजन मिलेगा।

जिसका इस्तेमाल i20 N-Line हैचबैक में भी किया गया है। यह इंजन 118 bhp की मैक्सिमम पावर और 172 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।हुंडई ने पहले ही नए मॉडल के एक्सटीरियर और इंटीरियर की तस्वीरें जारी कर दी हैं.

About News Room lko

Check Also

रिलायंस रिटेल ने लॉन्च किया प्रीमियम फैशन और लाइफस्टाइल स्टोर AZORTE

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े रिटेलर रिलायंस ...