Breaking News

IGI एयरपोर्ट पर बवाल, गेट पर ही सबके सामने फौजी यात्री ने किया पेशाब

आईजीआई एयरपोर्ट के टी-3 पर उस वक्त बवाल हो गया. जब एक फौजी ने सीआईएसएफ अधिकारी को धक्का देकर गिरा दिया और वहीं टर्मिनल बिल्डिंग में सबके सामने खुले में टॉयलेट कर दिया. फौजी की इस हरकत से सब सन्न रह गए. हालात काबू में करने के लिए सीआईएसएफ को कंट्रोल रूम में सूचना देनी पड़ी. बाद में मौके पर पहुंचे सीआईएसएफ के अतिरिक्त जवानों ने आरोपी फौजी को काबू में किया. बाद में आरोपी को दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया.

एयरपोर्ट अधिकारियों का कहना है कि टी-3 पर यह अपनी तरह का पहला मामला सामने आया है. जहां इस तरह से किसी यात्री ने सीआईएसएफ जवान के साथ मारपीट करते हुए सरेआम गेट के बाहर ही टॉयलेट कर दिया हो. एयरपोर्ट पुलिस के डीसीपी राजीव रंजन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस आरोप में यात्री एस कुमार को गिरफ्तार किया गया है. अंडमान-निकोबार का रहने वाला आरोपी यात्री वेस्ट बंगाल में तैनात है. वह आर्मी में है.

पुलिस में दर्ज मामले के मुताबिक, आरोपी फौजी बुधवार को वेस्ट बंगाल के बागडोगरा से टी-3 पर लैंड हुए थे. फ्लाइट से उतरने के बाद यह टी-3 से बाहर आ गए थे. लेकिन अचानक यह फिर से टी-3 के गेट नंबर-3 से अंदर घुसने की कोशिश करने लगे. इस गेट पर तैनात पीड़ित सीआईएसएफ के एएसआई ने इन्हें इस तरह से अराइवल गेट से टी-3 के अंदर जाने से मना किया. इन्हें बताया गया कि एक बार टर्मिनल के बाहर आने के बाद आप इस तरह से अराइवल साइड से अंदर नहीं घुस सकते. आरोप है कि यात्री ने उनकी बात नहीं मानी और उनसे कहा कि उन्हें टॉयलेट जाने के लिए अंदर जाना है.

Loading...

इस पर सीआईएसएफ के अधिकारी ने उन्हें बताया कि अगर आपको टॉयलेट जाना है तो वह टी-3 के फोरकोर्ट एरिया में ही पास में है. आप वहां जा सकते हैं. आरोप है कि यात्री ने सीआईएसएफ की इस बात को नहीं माना और एएसआई को धक्का देकर गिरा दिया. इससे उनका वॉकी-टॉकी और चश्मा भी गिर गया. आरोप है कि यात्री ने टी-3 फोरकोर्ट एरिया वाले टॉयलेट में जाने से इंकार करते हुए वहीं सबके सामने टी-3 के गेट पर टॉयलेट कर दिया.

फौजी यात्री की पब्लिक प्लेस पर इस तरह की सबके सामने हरकत देखकर सीआईएसएफ ने इमरजेंसी में अतिरिक्त फोर्स बुलाने के लिए कंट्रोल रूम में कॉल किया. कुछ ही देर में सीआईएसएफ के और जवान और अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस को भी कॉल करके बुला लिया गया. बाद में पुलिस की ओर से सीसीटीवी फुटेज देखी गई. जिसमें यात्री पर लगाए गए आरोप सही दिखाई दे रहे थे. मामले में दिल्ली पुलिस ने सीआईएसएफ की शिकायत पर आरोपी फौजी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

यूपी के वाराणसी में भैंस ने दिया दो मुंह वाले बच्चे को जन्म, देखने के लिए उमड़ी भीड़

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश के वाराणसी के सिकरौल इलाके में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *