सीएम योगी आदित्यनाथ के पते पर युवक ने ऑनलाइन मंगाया आपत्तिजनक सामान, आरोपी गिरफ्तार

हाथरस मामले को लेकर जारी बवाल के बीच राजधानी लखनऊ में एक युवक ने ऑनलाइन शॉपिंग कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग के पते पर आपत्तिजनक सामान मंगवा लिया. युवक ने इस सामान को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. युवक की पोस्ट वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. तुरंत हरकत में आई पुलिस ने गौतमपल्ली थाने में एफआईआर दर्ज की और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले में इंस्पेक्टर गौतमपल्ली चंद्रशेखर ने बताया कि आशीष कनौजिया नाम के युवक ने ऑनलाइन शॉपिंग कर 109 रुपए का भुगतान भीम ऐप से किया था. इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो वायरल हो गया था. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उसके मोबाइल से ऑर्डर को भी कैंसिल करवा दिया है.

Loading...

गौरतलब है कि हाथरस में 19 साल की एक युवती के साथ गैंगरेप और हत्या की घटना से प्रदेश की राजनीति में भूचाल आया हुआ है और योगी आदित्यनाथ की सरकार विपक्ष के निशाने पर है. हाथरस मामले को लेकर सियायत गर्म है.

वहीं विपक्षी दल लगातार विरोध जता रहे हैं और यूपी की योगी सरकार पर हमलावर हैं. इस बीच रविवार को सीएम योगी ने भी विपक्ष पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष प्रदेश में जातीय दंगे भड़काने की साजिश रच रहा है. सीएम ने कहा कि जिन लोगों से राज्य का विकास नहीं देखा जा रहा है, वही लोग प्रदेश में दंगे भड़काने की कोशिश कर रहे हैं. क्योंकि इसकी आड़ में उन्हें राजनीतिक रोटियां सेंकने का मौका मिल सकता है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

विद्यांत में मां लक्ष्मी पूजन

लखनऊ के विद्यांत विद्यालय में दुर्गा पूजा और उसके बाद लक्ष्मी पूजन की महान परम्परा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *