16 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस के साथ बॉलीवुड के इस खान ने की थी ऐसी हरकत, जिसे सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की अपने करियर की शुरुआत से ही बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग रही है। जब उन्होंने 1989 में मैंने प्यार किया से अपनी फिल्म की शुरुआत की, तो उनके प्रेम को दुनिया भर के प्रशंसकों ने पसंद किया और उन प्रशंसकों में से एक सोमी अली थीं।

जबकि आज यह सर्वविदित है कि 90 के दशक में दोनों के बीच रोमांटिक संबंध थे, उस समय बहुतों को यह नहीं पता था कि सोमी अमेरिका से इसलिए आई थी क्योंकि उन्हें सलमान की फिल्म देखने के बाद प्यार हो गया था।

हाल ही में एक चैट में, सोमी ने साझा किया कि वह 16 साल की थी जब उसने सूरज बड़जात्या की फिल्म देखी और शादी का सपना देखा। उनका पहले से ही सलमान पर बहुत बड़ा क्रश था और उन्होंने इसे एक संकेत के रूप में लिया और भारत आने का फैसला किया। “मैंने सलमान की फोटो अपने बटुए में रखी थी।

यह रिश्ता लगभग एक दशक तक चला और इस दौरान सोमी ने सलमान खान के माता-पिता के साथ एक अद्भुत रिश्ता साझा किया। उसने साझा किया, “मैंने उसके माता-पिता से जो सीखा वह बहुत ही अद्भुत है। उनका एक खुला घर था। आए दिन लोग आते-जाते रहते थे।  धर्म में बिल्कुल भी भेद नहीं करते थे। उन्होंने कभी धर्म में कोई अंतर नहीं देखा। उनसे सीखना बहुत जरूरी है।”

About News Room lko

Check Also

तो कुछ इस अंदाज़ में अंकिता लोखंडे ने मायके-ससुराल वालों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार किया सेलिब्रेट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद ...