Breaking News

50 साल की उम्र में अपनी बोल्डनेस से कई अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही ये एक्ट्रेस, डीपनेक ड्रेस में फिर दिखाई अदाएं

बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रही. कृष्णा की तरह आज उनकी पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह को कौन नहीं जानता है. बेशक वह अब फिल्मी पर्दे से दूर रहने लगी हैं.

कश्मीरा ने भले ही अपनी एक्टिंग से कोई खास मुकाम हासिल नहीं किया हो, लेकिन उनके स्टाइलिश अंदाज ने हमेशा लोगों का ध्यान खींचा हैकश्मीरा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

कश्मीरा 50 साल की उम्र में अपनी बोल्डनेस से कई अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही हैं.  वह अपनी हॉट फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब उनका यह लुक एक बार फिर चर्चा में आ गया है।

कश्मीरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं. इसमें वह फ्लोरल प्रिंट वाली बेहद डीप नेक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

कश्मीरा की झुकी आंखें लोगों को मदहोश कर रही हैं. उनका ये लुक सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है. एक्ट्रेस की इस फोटो पर लोग हॉट, फायर और हार्ट जैसे इमोजी बनाकर कमेंट कर रहे हैं. वह इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘ड्रीम सिंह’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में वह बंजारन के लुक में नजर आने वाली हैं।

About News Room lko

Check Also

‘वड़ा पाव गर्ल’ के खुलासे ने रणवीर को झकझोरा, पिता से नफरत करने की बताई ये वजह

बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला हफ्ता बीत चुका है। घर से दो प्रतिभागी बाहर ...